एक्टर ने 'मणिकर्णिका' के मेकर्स पर लगाया आरोप, 'ट्रेलर रिलीज हो गया लेकिन अभी तक नहीं मिले पैसे'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Wed, 19 Dec 2018 03:35 PM IST
Manikarnika
1 of 5
विज्ञापन
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज हो गया । ट्रेलर को दर्शकों के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। किसी को ट्रेलर पसंद आया तो किसी ने खराब VFX का हवाला देकर इसे फ्लॉप करार दिया। ट्रेलर के बाद ये फिल्म एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही है।
manikarnika
2 of 5
दरअसल, एक्टर एंडी वॉन इच ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाया कि उन्हें अब तक इस फिल्म में एक्टिंग करने के पैसे नहीं मिले हैं। एंडी वॉन ने फिल्म में एक अंग्रेज अफसर का किरदार निभाया है। एक्टर ने ट्वीट में निराशा जताई कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है लेकिन अभी तक उन्हें सारे पैसे नहीं मिले हैं। 

“Today #Manikarnika trailer released. I still haven’t received full payment for my acting in this movie by the production house. I can’t imagine that this is in the sense of #KanganaRanaut if she would know about that. Please help. #ManikarnikaTrailerLaunch #zee #karios,” 
विज्ञापन
manikarnika and mental hai kya
3 of 5
बता दें कि यह एक बिग बजट फिल्म है । इससे पहले भी 'मणिकर्णिका' विवादों में फंस चुकी है । आधी शूटिंग हो जाने के बाद सोनू सूद ने इस फिल्म को छोड़ दिया था । इसके बाद सोनू के किरदार के सारे सीन दूसरे एक्टर से दोबारा शूट करवाए गए । फिल्म का 70 फीसदी निर्देशन कंगना रनौत ने किया है । 
manikarnika
4 of 5
कंगना को निर्देशन का कोई अनुभव नहीं है। खबरों के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर कृष किसी और फिल्म में व्यस्त थे इसलिए 'मणिकर्णिका' का निर्देशन कंगना को करना पड़ा। सोनू सूद को ये फैसला पसंद नहीं आया और उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
ankita lokhande looks in Manikarnika
5 of 5
फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन और निशांत जैन हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय और अंकिता लोखंडे ने भी अहम भूमिका निभाई है ।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00