लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा पहले ही दिन हो गई थी फ्लॉप! आमिर ने जिम्मेदारी से यूं झाड़ लिया था पल्ला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Tue, 16 Aug 2022 12:20 PM IST
लाल सिंह चड्ढा
1 of 8
विज्ञापन
बायकॉट से जूझ रही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई लगातार घटती जा रही है। यूं कह लीजिए कि हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की इस रीमेक का फ्लॉप होना तय हो चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने लगभग पहले ही दिन फिल्म की नाकामयाबी तय मान ली थी। उन्होंने फिल्म के सफल और असफल होने की जिम्मेदारी का ठीकरा तक दूसरों के सिर फोड़ दिया था। इस रिपोर्ट में जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान  किसे जिम्मेदार ठहराने की कोशिश कर चुके हैं और अब तक उन्होंने क्या-क्या किया? 
आमिर खान
2 of 8
घबरा गए हैं आमिर खान
‘लाल सिंह चड्ढा’ की घोषणा के बाद से ही फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर  लगातार बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैश के साथ ट्वीट्स किए। इस हेट कैम्पेन को देख आमिर खान और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स घबरा गए। उन्होंने मीडिया के जरिए लोगों की गलतफहमी भी दूर करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। इसके अलावा आमिर खान ने भी तमाम सवालों के जवाब देकर खुद पर लगे आरोपों को खारिज करने की कोशिश की। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट आमिर खान’, ‘बायकॉट बॉलीवुड’ और ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेंड बंद होने का नाम नहीं ले रहा। 
विज्ञापन
लाल सिंह चड्ढा
3 of 8
आमिर ने जिम्मेदारी से झाड़ा पल्ला
आज से पांच दिन पहले आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में आमिर खान दिल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करते नजर आए। प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने यह कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि इस फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। लाल सिंह चड्ढा में आपको जो भी चीज अच्छी लगे और जो बुरी लगे, उन सभी चीजों के जिम्मेदार अतुल कुलकर्णी होंगे।
 
मोना सिंह, नागा चैतन्य और आमिर खान
4 of 8
पीएम मोदी की तारीफ से डैमेज कंट्रोल की कोशिश
एक वक्त पर अपनी पत्नी किरण राव के देश के बारे में आपत्तिजनक बयान पर चुप्पी साधने के बाद घिरे आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए डैमेज कंट्रोल करते हुए नजर आए। दरअसल, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें आमिर खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नजर आए। आमिर खान ने कहा, 'आज सुबह हम लोग नए वॉर मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देने गए। मैं कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने बहुत ही खूबसूरत वॉर मेमोरियल बनाया है।'
 
विज्ञापन
विज्ञापन
आमिर खान
5 of 8
बायकॉट ट्रेंड के खिलाफ शुरू किया यह कैम्पेन
एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट का ट्रेंड चल रहा था, दूसरी तरफ आमिर खान अपने प्रोडक्शन के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों के रिव्यूज डाल रहे थे। उन्होंने सिनेमाघरों में फिल्म देखने गए लोगों के बयान इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किए। हालांकि, इससे भी फिल्म को कोई फायदा नहीं पहुंचा। 
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00