लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

LSC BO Collection Day 5: आमिर की फिल्म को 15 अगस्त का भी नहीं मिला फायदा, महज इतनी कमाई में करना पड़ा संतोष

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 16 Aug 2022 12:04 AM IST
लाल सिंह चड्ढा
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लगातार विरोध किया जा रहा है। फिल्म के खिलाफ लगातार चल रहे विरोध के बाद कई सितारों को आमिर खान के सपोर्ट में उतरना पड़ा है। वहीं आमिर खान और करीना कपूर खुद लोगों से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि उनकी फिल्म का विरोध न करें और एक बार जरुर देखें। लगातार फिल्म की कमाई गिरती जा रही है। फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। 
लाल सिंह चड्ढा
2 of 4
वीकएंड के बाद लाल सिंह चड्ढा की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। पहले सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा बीते शुक्रवार के आंकड़े के पास रहा है। हालांकि रविवार के आंकड़े के मुताबिक इसमें 25% की गिरावट दर्ज की गई है। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अवकाश था, ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में बढोतरी होनी चाहिए थी, लेकिन लाल सिंह चड्ढा को इसका भी कोई खास फायदा नहीं मिला है। 
विज्ञापन
लाल सिंह चड्ढा
3 of 4
ओपनिंग डे पर लाल सिंह चड्ढा ने 11.07 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं शुक्रवार को इस फिल्म का कारोबार गिरकर 7.26 करोड़ पर पहुंच गया था। इसके बाद शनिवार और रविवार को लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन 9 और 10 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब सोमवार को शुरूआती आंकड़ों के हिसाब से लाल सिंह चड्ढा का वीकएंड के बाद 7.50 करोड़ रुपये कलेक्शन हुआ है। अब लाल सिंह चड्ढा का कुल कारोबार 45.46 करोड़ रुपये हो चुका है।
लाल सिंह चड्ढा
4 of 4
लाल सिंह चड्ढा के हालात इतने खराब हैं कि सिनेमाघरों में फिल्म के शो कैंसिल किए जा रहे हैं। लाल सिंह  चड्ढा के जरिए चार साल बाद आमिर खान की सिनेमाघरों में वापसी हुई है, लेकिन ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद कई जगहों पर इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। इस समय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान बहुत ही बुरी स्थिति में हैं और अब उन्हें वापसी के लिए एक बेहतरीन फिल्म की सख्त जरूरत है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00