पोलिंग बूथ अधिकारी पर भड़कीं जया बच्चन, मीडिया को भी सुनाई खरी-खोटी, जानें पूरा मामला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Mon, 21 Oct 2019 10:17 PM IST
Jaya Bachchan
1 of 5
विज्ञापन
महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान हुआ। इस खास दिन पर आम जनता के अलावा फिल्मी सितारे भी वोट देने के लिए घर से बाहर वोट देने निकले। इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, प्रीति जिंटा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और गुलजार जैसे कई सितारे मतदान केंद्र पर नजर आए, लेकिन इस दौरान अभिनेत्री जया बच्चन एक मतदान केंद्र अधिकारी पर भड़क गईं। 
jaya bachchan
2 of 5
जी न्यूज की खबर के अनुसार जया बच्चन मुंबई के जुहू स्थिति मतदान केंद्र में पहुंचीं। यहां उनके साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या भी वोट देने पहुंचे। वोट डालकर जया बच्चन जैसे ही बाहर निकली तो मतदान केंद्र के एक अधिकारी पर भड़ पड़ीं। दरअसल जया बच्चन वोट देने के बाद जैसे ही बाहर निकलीं तो उसी वक्त मतदान केंद्र की ड्यूटी पर मौजूद एक अधिकारी ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने का निवेदन किया। जिस पर जया बच्चन भड़क गईं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Jaya Bachchan
3 of 5
जया बच्चन ने मतदान केंद्र अधिकारी पर भड़कते हुए कहा- ये बिल्कुल गलत बात है। मैं यहां वोट देने आई हूं। आप लोग आधिकारी हैं। आप लोग तस्वीर मांगने जैसी छोटी बात नहीं कर सकते। मैं आप लोगों की शिकायत ऊपर तक करूंगी। जया बच्चन के इस गुस्से वाले तेवर को देख अधिकारी घबरा गए। इतना ही नहीं जया बच्चन मतदान केंद्र पर मौजूद बाहर खड़ी मीडिया पर भी वह बरस पड़ी। वह कैमरे को धक्का देते हुए गुस्से में जाकर अपनी कार में बैठ गई। 
Jaya Bachchan in Rajya Sabha
4 of 5
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के अलावा हरियाणा विधानसभा के लिए भी आज मतदान हुए हैं। इन दोनों राज्यों के चुनावी नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे। महाराष्ट्र की 288 सीटों पर 3,237 उम्मीदवार मैदान में थे, जिनमें से 235 महिलाएं थीं। यहां कुल 8,89,39,600 मतदाता हैं, जिनमें से 4,28,43,635 महिलाएं हैं। यहां भाजपा के सामने दोबारा सत्ता हासिल करने की चुनौती है। महाराष्ट्र में भाजपा, शिवसेना और अन्य छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ रही है, उसका मुकाबला कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन से है।
विज्ञापन
विज्ञापन
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan
5 of 5
महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान हो चुका है। अब नतीजों के लिए 24 अक्तूबर का इंतजार है। मतदाताओं से लेकर राजनीतिक पार्टियों और नेताओं तक की नजर फिलहाल नतीजों से पहले आने वाले रुझानों यानी कि एग्जिट पोल पर है। माना जाता है कि ये एग्जिट पोल, सीटों का पलड़ा किस ओर झुक रहा है, इसे बताने में कुछ हद तक कामयाब रहते हैं। 

पढ़ें: पहली ही फिल्म से स्टारडम की ऊंचाईयों तक पहुंचे थे ये 5 एक्टर्स, अब जी रहे गुमनामी की जिंदगी
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00