लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अपने जमाने में सुपरहिट रहीं ये सात अभिनेत्रियां, लेकिन बेटियां हुईं फ्लॉप

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 11 Nov 2019 11:30 AM IST
sharmila tagore, Mala Sinha,hema malini
1 of 8
विज्ञापन
अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस माला सिन्हा 11 नवंबर को अपना 83 वां जन्मदिन मना रही हैं। माला सिन्हा ने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन दिनों माला गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं। इसकी वजह है उनकी बेटी का फ्लॉप फिल्मी करियर। माला की बेटी प्रतिभा सिन्हा की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। जानिए, अपने जमाने में सुपरहिट रहीं उन सात अभिनेत्रियों के बारे में, जिनकी बेटियां फ्लॉप हुईं...
मां माला सिन्हा के साथ प्रतिभा सिन्हा
2 of 8
80 के दशक की मशहूर हीरोइन माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1992 में की थी, लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। जिसके बाद उन्होंने 2000 में फिल्मी करियर को इलविदा कह दिया। जिसका गम उनकी मां माला सिन्हा नहीं झेल पाईं। लेकिन सिर्फ माला ही नहीं ऐसी और भी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपने जमाने में सपरहिट रहीं लेकिन उनकी बेटियां फ्लॉप हो गईं। ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में आपको बताते हैं।
विज्ञापन
Tanuja and Kajol with Tanisha
3 of 8
तनुजा अपने जमाने की जितनी हिट हीरोइन थीं उनकी आधी भी उनकी छोटी बेटी तनीशा नहीं हो पाईं। बड़ी बेटी काजोल ने तो मां का नाम रोशन किया लेकिन तनीषा पीछे रह गईं।
हेमा मालिनी ईशा देओल
4 of 8
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बीते जमाने की कितनी बड़ी हीरोइन साबित हुईं ये सब जानते हैं। लेकिन बेटी एशा देओल ने कुछ फिल्में छोड़ कर बाकी सारी फ्लॉप ही फिल्में दीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
मुनमुन सेन, रिया सेन
5 of 8
मुनमुन सेन बंगाली और हिंदी फिल्मों में बोल्ड हीरोइन के रूप में जानी जाती थीं। बेटी रिया सेन ने अपने लिए बोल्ड इमेज बनाने की कोशिश तो बहुत की लेकिन फिल्मों में ज्यादा टिक नहीं पाईं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00