लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Malaika Arora: ड्रेसिंग सेंस पर ट्रोल करने वाले नेटिजन्स पर भड़की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, कहा- "मैं पागल नहीं हूं....."

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: न्यूज डेस्क Updated Sun, 23 Jan 2022 03:37 PM IST
मलाइका अरोड़ा
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने विचारों को लेकर मुखर रही हैं। हालिया साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपने पहनावे को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि महिलाओं को हमेशा से उनके हेमलाइन और नेकलाइन से जज किया जाता है। ड्रेसिंग एक व्यक्तिगत पसंद है। 
मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रेसिंग को लेकर दिया बड़ा बयान
2 of 4
इंटरव्यू में कही ये बड़ी बात
अभिनेत्री आगे कहती हैं कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचेंगे, मैं पागल नहीं हूं। लोग एक महिला के कैरैक्टर को हमेशा से उसकी स्कर्ट की लंबाई या नेकलाइन के प्लंज से आंकते हैं। लेकिन मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना चाहती हूं। मैं उस हिसाब से नहीं जी सकती कि लोग मेरी हेमलाइन या मेरी नेकलाइन के बारे में क्या सोचेंगे। आप लोगों को पूरा हक है अपने तरीके से सोचने का लेकिन जरूरी नहीं मैं भी उसी तरह से सोचूं।" 
विज्ञापन
मलाइका अरोड़ा
3 of 4
यह मेरी व्यक्तिगत पसंद है- मलाइका
अभिनेत्री आगे कहती हैं कि मेरी पसंद मेरी व्यक्तिगत पसंद होनी चाहिए। मैं उन लोगों के हिसाब से नहीं जी सकती। अगर मैं कंफर्टेबल हूं, तो मैं क्यों न पहनूंगी। मैं पागल नहीं हूं। मुझे पता है मुझ पर क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं। अगर मुझे कभी लगा कि थोड़ा ज्यादा हो गया है तो मैं रुक जाऊंगी। लेकिन इस चीज को भी किसी और को मुझे बताने का कोई अधिकार नहीं है।"





 
मलाइका बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं
4 of 4
मैं ऐसे ही जियूंगी - मलाइका
मलाइका ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा,"अगर मैं अपनी स्किन, बॉडी और उम्र के साथ कंफर्टेबल हूं, तो मैं ऐसे ही कपड़े पहनूंगी और ऐसे ही जियूंगी भी।" 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00