Mammootty Net Worth: रईसी के मामले में साउथ के अंबानी कहे जाते हैं ममूटी, हर दिन करते हैं एक अलग कार की सवारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 17 Jan 2022 07:59 AM IST
Mammootty
1 of 5
विज्ञापन
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। खबर है कि मलयालम फिल्मों के स्टार ममूटी (Mammootty) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बीते शनिवार को उनको गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव निकले। अपने 25 सालों से भी अधिक के करियर के दौरान, उन्होंने शीर्ष अभिनेता के रूप में 380 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। ममूटी को साउथ का अंबानी कहा जाता है। ममूटी एक शानदार अभिनेता होने के अलावा वकील भी हैं।
ममूटी का जन्मदिन
2 of 5
ममूटी को मलयालम फिल्मों में डबल रोल के लिए जाना जाता है। उन्होंने करीब नौ फिल्मों में डबल रोल किए हैं। साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार्स माने जाने वाले ममूटी और कमल हासन ने कभी एक साथ फिल्मों में काम नहीं किया है। ममूटी एकमात्र मलयालम अभिनेता हैं जिन्हें तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। ममूटी कभी वकालत में अपना करियर बनाना चाहते थे इसलिए उन्होंने एर्नाकुलम लॉ कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई की है।
विज्ञापन
ममूटी
3 of 5
ममूटी अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पास करोंड़ों की प्रॉपर्टी है। ममूटी 210 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। ममूटी ने अपनी कारों के लिए अलग गैराज बनवा रखा है। ज्यादातर वे खुद ही कार ड्राइव करना पसंद करते हैं। बता दें कि ममूटी साउथ में ऑडी खरीदने वाले पहले स्टार भी कहे जाते हैं।
Mammootty
4 of 5
वो कई ब्रांड्स के एम्बेसडर भी हैं, जिससे उनकी मोटी कमाई होती है। ममूटी जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत चार करोड़ से ज्यादा है। ममूटी के पास आइशर की एक कैरावैन भी है, जिसे उन्होंने मॉडिफाई कराया है। ममूटी की फैमिली की बात करें तो उन्होंने 1979 में सुलफत से शादी की। उनके दो बच्चे हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Mammootty 369 cars collection
5 of 5
ममूटी साल 2000 में एक धारावाहिक 'ज्वालयय' के निर्माता बने जो लगभग दो वर्षों तक प्रसारित हुआ। प्रोडक्शन हाउस का नाम मेगाबाइट्स था। ममूटी को कारों का भी शौक है। उनके पास 15-20 नहीं बल्कि 369 कारों का कलेक्शन है। उनकी कई कारों का नंबर 369 है। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00