लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Movie Release This Week: धमाकेदार होगा दिसंबर का दूसरा हफ्ता, एक-दो नहीं इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं 32 फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 05 Dec 2022 01:30 PM IST
वध, विजयानंद
1 of 7
विज्ञापन
दिसंबर का पहला हफ्ता तो सिने-प्रेमियों के लिए कुछ खास नहीं रहा, लेकिन निराश मत होइए दिसंबर महीने का दूसरा हफ्ता काफी रोचक और मजेदार होने वाला है। इस हफ्ते कई सारी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। यानी इस हफ्ते क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी और सस्पेंस का तड़का लगने वाला है। आज से शुरू होने वाले हफ्ते में हिंदी के साथ अन्य भाषाओं की भी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं तो चलिए बिना देर किए एक नजर डालते हैं 5 दिसंबर से 11 दिसंबर के बीच रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट पर....
सलाम वेंकी, मारीच
2 of 7
हिंदी में रिलीज होने जा रही हैं ये छह फिल्में
इस हफ्ते सिनेमाघरों में हिंदी की 6 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनमें दो फिल्में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती नजर आएंगी। क्योंकि इन दोनों फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स मौजूद हैं। इनमें से एक तरफ जहां बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल और विशाल जेठवा की 'सलाम वेंकी' है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की 'वध' रिलीज होनी है। इन फिल्मों के अलावा 9  दिसंबर को जैकी श्रॉफ की फिल्म 'लाइफ इज गुड', तुषार कपूर की फिल्म 'मारीच' के साथ-साथ 'खतरा डेंजरस', शैडो असैसिन्स और कन्नड़ डायरेक्टर ऋषिका शर्मा की पैन इंडिया फिल्म 'विजयानंद' 9 दिसंबर को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी दस्तक दे रही है।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में दिखी पहली भारतीय हीरोइन, पहली बोलती फिल्म के मेकर अर्देशिर ईरानी के अद्भुत किस्से
विज्ञापन
डीआर 56, नमस्ते सेठ जी
3 of 7
तेलुगू भाषा में आने जा रही हैं नौ फिल्में
9 दिसंबर को तेलुगू भाषा की 9 फिल्मों के बीच घमासान देखने को मिलेगा। बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत सिर्फ हिंदी और मलयालम भाषाओं की फिल्मों के बीच ही नहीं होगी बल्कि, इस हफ्ते सिनेमाघरों में तेलुगू की 'चेपलानी उदी', 'मां इष्टम', 'डीआर 56', 'प्रेमादेशम', गुरतुन्डा सीतकलाम', 'पंचतंत्रम', 'आई लव यू इडियट', 'नमस्ते सेठ जी' रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना ने इस एक्टर को मारी थी लात, हमेशा के लिए टूट गई थी दोस्ती
विजयानंद, पंखुरी
4 of 7
मलयालम और कन्नड में होगी टक्कर
वहीं, इस हफ्ते मलियालम और कन्नड बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी, यानी यह हफ्ता तमिल दर्शकों के लिए काफी शानदार रहने वाला है। जिनमें मलियालम भाषी फिल्म 'डीआर 56' और 'विजयानंद' जो की मलियालम भाषा समेत हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलगु रिलीज होने जा रही है। तो वही, कन्नड में तीन फिल्में जिन्में, 'बांड रवि', 'पंखुरी', 'होसा दिनचरी' रिलीज होने जा रही है।  

यह भी पढ़ें: मन मोहने वाली हीरोइन से जयललिता ऐसे बनी थीं दक्षिण भारत की 'अम्मा', छह बार रहीं मुख्यमंत्री
विज्ञापन
विज्ञापन
गुरुमूर्ति, वरलरु मुक्किय्म
5 of 7
तमिल में होगी भिड़ंत
तमिल सिनेमा में इस हफ्ते एक साथ पांच फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस 9 दिसंबर को 'धा धा', 'वरलरु मुक्किय्म', 'काढ़ल कदहलथन', 'ईविल', 'गुरुमूर्ति' रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: वीकएंड पर दृश्यम 2 ने लगाई तगड़ी छलांग, भेड़िया ने दिखाया दम, एन एक्शन हीरो का बिगड़ा खेल
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00