लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Movies On Ram: आदिपुरुष से राम सेतु तक, इन फिल्मों में दिखेगी भगवान राम की छवि; जानें कास्ट से बजट तक सब कुछ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 30 Sep 2022 03:55 PM IST
Movies On Ram
1 of 6
विज्ञापन

भारतीय सिनेमा में इन दिनों पीरियड ड्रामा फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ ही पौराणिक फिल्मों का चलन भी बढ़ता जा रहा है। निर्देशक अब इस तरह की फिल्मों में काफी रुचि दिखा रहे हैं। इसी क्रम में अब जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। आदिपुरुष के अलावा आने वाले दिनों में भगवान राम और रामायण पर आधारित कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में- 

फिल्म आदिपुरुष
2 of 6

आदिपुरुष

साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सीता और सैफ लंकेश की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं, अभिनेता सनी लक्ष्मण की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। करीब 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट से बनी यह फिल्म अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी। 

Adipurush Poster: दर्शकों को नहीं पसंद आया प्रभास का लुक, बोले- इससे ज्यादा अच्छे तो फैन मेड पोस्टर बने हैं

विज्ञापन
रामायण ट्रायलॉजी
3 of 6

रामायण ट्रायलॉजी

सुपरहिट फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने कुछ समय पहले ही घोषणा की थी कि वह हिंदू पौराणिक महाकाव्य रामायण पर एक फिल्म बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पौराणिक फिल्म 3डी में शूट की गई एक लाइव-एक्शन ट्रायलॉजी होगी, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और दीपिका पादुकोण सीता के रूप में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

Vikram Vedha Twitter Review: दर्शकों को पसंद आई ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा, सोशल मीडिया पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

राम सेतु
4 of 6

राम सेतु

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जो हर साल अपनी सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज करते हैं। हालांकि, यह साल अभिनेता के लिए कुछ खास नहीं रहा है। इस साल तीन फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपनी एक और फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है। एक्टर जल्द ही फिल्म राम सेतू में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज, सत्यदेव कांचराना भी नजर आने वाले हैं।

Bhediya: सामने आई वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ के ट्रेलर रिलीज की डेट, इस खास मौके पर होगा जारी

विज्ञापन
विज्ञापन
सीता
5 of 6

सीता

चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना रणौत जल्द ही एक पौराणिक फिल्म में नजर आने वाली हैं। पिछले साल ही अलौकिक देसाई ने इस फिल्म का एलान किया था। इस फिल्म में रामायण की कहानी को सीता के दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा।  'सीताः द इन्कार्नेशन' के जरिए कंगना पहली बार अलग किरदार में दिखाई देंगी।


Vikram Vedha: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने दिया विक्रम वेधा का रिव्यू, एक चूक पड़ गई सुजैन पर भारी

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00