लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mukesh Ambani: धमकी के बीच फिर चर्चा में आया मुकेश अंबानी का 'एंटीलिया', यहां देखिए घर की खूबसूरत तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Mon, 15 Aug 2022 03:55 PM IST
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की तस्वीरें
1 of 9
विज्ञापन

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक बार फिर धमकी मिली है। रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में कॉल कर एक अज्ञात शख्स ने न केवल मुकेश अंबानी को बल्कि उनके परिवार को तक जान से मारने की धमकी दी है। कॉलर ने कहा कि वह तीन घंटे के भीतर पूरे अंबानी परिवार को खत्म कर देगा। बता दें कि जब से मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है तभी से मुकेश अंबानी का आवास एंटीलिया सुर्खियों में आ गया है। दरअसल यह पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी साल 2021 में अंबानी के आवास 'एंटीलिया' के बाहर पार्कड 20 जिलेटिन स्टिक वाली कार में एक नोट मिला था। जिसमें मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया
2 of 9
आइए जानते हैं मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बारे में 
मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया दुनिया का दूसरा सबसे महंगा घर है। एंटीलिया में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। इस आलीशान घर में स्विमिंग पूल से लेकर सिनेमा हॉल तक सबकुछ मौजूद हैं। आपने एंटीलिया की बाहर की तस्वीरें कई बार देखी होंगी लेकिन इस खूबसूरत घर के अंदर का नजारा देखकर आप दंग रह जाएंगे। आप तस्वीरों को देखकर ये जरूर कहेंगे कि ये घर है या कोई महल। तो चलिए आपको दिखाते हैं अंदर से कैसा दिखता है मुकेश अंबानी का एंटीलिया।
विज्ञापन
मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया
3 of 9
मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी दो बेटे और बहू के साथ रहते हैं। मुंबई के साउथ में अल्टमाउंट रोड पर बना एंटीलिया 27 फ्लोर का है और ये 'एंटीलिया' 4,00,000 स्क्वेयर फीट में बना हुआ है। मुकेश अंबानी का घर 200 करोड़ डॉलर यानी करीब 11 हजार करोड़ रुपए की लागत से बना है।
मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया
4 of 9
सिर्फ यही नहीं एंटीलिया से खुले आसमान और समुद्र का खूबसूरत नजारा भी दिखाई देता है। इसके अलावा एंटीलिया की 6वीं मंजिल पर एक गैराज बनी हुई है। जिसमें करीब 168 कारें एक साथ रखी जा सकती हैं। इन कारों की सर्विस के लिए 7वें माले पर सर्विस स्टेशन भी बनाया गया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
एंटीलिया
5 of 9
मुकेश अंबानी के घर में 9 एलिवेटर मौजूद हैं, जिससे किसी भी फ्लोर पर जाया जा सके। इसके अलावा अंबानी के घर में योग सेंटर, डांस स्टूडियो, हेल्थ स्पा और स्विमिंग पूल भी बनाए गए हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00