Top 10: नसीरुद्दीन शाह का सरकार पर निशाना और विद्युत जामवाल ने की सगाई, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Mon, 13 Sep 2021 07:03 PM IST
naseeruddin shah
1 of 10
विज्ञापन
बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई हलचल होती रहती है। प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों से जुड़ी खबरें जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। हम अपने इस आर्टिकल में आपको मनोरंजन जगत से जुड़ी 10 बड़ी खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

नसीरुद्दीन शाह ने सरकार की नाजी जर्मनी से की तुलना

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह इंडस्ट्री के उन सितारों में शामिल हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय साझा करने से पीछे नहीं हटते हैं। कई बार उनके बयानों को लेकर विवाद भी हो जाता है हालांकि किसी भी सामाजिक राजनीतिक और फिल्मों से जुड़े ज्वलंत मुद्दे पर नसीरुद्दीन शाह बेबाक राय रखते हैं।हाल ही में उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री इस्लामोफिबिया से ग्रसित है। सबसे बड़ी बात कि सरकार की ओर से फिल्ममेकर्स को ऐसा सिनेमा तैयार करने के लिए प्रोत्साहन भी मिल रहा है। इंडस्ट्री में हुए भेदभाव के सवाल पर अभिनेता ने कहा कि मैं नहीं जानता कि फिल्म इंडस्ट्री में मुस्लिम समुदाय के साथ कोई भेदभाव किया जा रहा है या नहीं। मैं मानता हूं कि हमारा योगदान अहम है। इस इंडस्ट्री में पैसा ही भगवान है। नसीरुद्दीन ने आगे ये भी कहा कहा कि तालिबान को लेकर भारत ही नहीं दुनिया में मुस्लिमों के एक वर्ग द्वारा समर्थन दिए जाने या कथित तौर पर खुशी जताए जाने के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था।
 
बेबाक बोल: नसीरुद्दीन शाह ने सरकार की नाजी जर्मनी से की तुलना, बोले- यहां भी प्रोपेगेंडा फिल्में बनवाई जा रहीं
उत्तेज, पद्मावती
2 of 10
तेलुगु स्टार उत्तेज की पत्नी का कैंसर के कारण निधन

दक्षिण फिल्मों के अभिनेता उत्तेज की पत्नी पद्मावती का सोमवार को कैंसर के कारण निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भागते दौड़ते अस्पताल पहुंचे। चिरंजीवी को वहां देखकर उत्तेज रोने लगे। बता दें कि प्रकाश राज भी अस्पताल पहुंचे थे। तेलुगु स्टार उत्तेज की पत्नी लंबे समय से बीमार थीं और 13 सितंबर की सुबह अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। अचानक हुई इस घटना से उनके पूरे परिवार को झटका लगा है। दबता देंं कि पद्मावती उत्तेज के मायुखा टॉकीज फिल्म्स स्कूल की पूरी देखभाल करती थीं। उन्होंने अपने जीवन काल में बहुत से सामाजिक काम भी किए थे।

 
अवसान: तेलुगु स्टार उत्तेज की पत्नी का कैंसर के कारण निधन, चिरंजीवी को देखकर टूट गए अभिनेता
विज्ञापन
विज्ञापन
विद्युत जामवाल, नंदिता महतानी
3 of 10
विद्युत जामवाल ने की नंदिता महतानी संग सगाई

बॉलीवुड की गलियों में अक्सर प्रेम मोहब्बत के किस्से चर्चा में आ जाते हैं। फैंस भी अपने सेलेब्स को प्यार के बंधन में जुड़ते और सितारों को शादी करता देख बहुत खुश होते हैं। हाल में में ऐसी खबरें सामने आई है कि इंडस्ट्री के दमदार एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने अपने गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी से चुपचाप सगाई कर ली है। दरअसल विद्युत और नंदिता हाल ही में ताजमहल पर स्पॉट किए गए। उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। हालांकि सबसे खास बात ये रही कि नंदिता के हाथ पर अंगूठी देखकर सबने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी उनकी तस्वीर साझा कर उन्हें सगाई की बधाई भी दे दी।
 
Photo Viral: विद्युत जामवाल ने की नंदिता महतानी संग सगाई, कमांडो स्टाइल में पहनाई अंगूठी
ब्रिटनी स्पीयर्स- सैम असगरी
4 of 10
ब्रिटनी स्पीयर्स ने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी से की सगाई

अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर अपने रोमांस को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी के साथ सगाई की घोषणा की है। 39 साल की ब्रिटनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी भी मौजूद हैं। वीडियो में  ब्रिटनी अपनी हीरे की अंगूठी को दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं सैम असगरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी के हाथ में रिंग पहने हुए तस्वीर शेयर की है।
 
VIDEO: ब्रिटनी स्पीयर्स ने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी से की सगाई, 55 घंटे में तोड़ दी थी पिछली शादी

 
विज्ञापन
विज्ञापन
रिजाबावा
5 of 10
मलयालम अभिनेता रिजाबावा का 54 वर्ष की उम्र में निधन

मलयालम फिल्मों में विलन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रिजाबावा ने अपने फिल्मी करियर में 120 से अधिक फिल्में की। उन्होंने तीन दशक तक पर्दे पर अपने दर्शकों का मनोरंजन किया। लेकिन 54 वर्ष की उम्र में दिग्गज अभिनेता रिजाबावा ने कोचीन के अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजाबावा का काफी समय से गुर्दे की बीमारी का कोचीन अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन 13 सितंबर को दोपहर में उनका लंबे इलाज के बाद निधन हो गया। रिजाबावा ने अपने फिल्मी करियर में कई मलयालम सुपरहिट फिल्में दी। उन्होंने तीन दशक से ज्यादा फिल्मों पर राज किया। 120 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता ने अधिकतर फिल्मों में विलन के रूप में काम किया। वह पर्दे पर विरोधी भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर थे। उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में हरिहर नगर में है।
 
अवसान: मलयालम अभिनेता रिजाबावा का 54 वर्ष की उम्र में निधन, 10 साल से बड़े पर्दे से थे दूर
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00