परवीन बाबी की बर्थ एनिवर्सरी और कांग्रेस पर भड़के विवेक ओबेरॉय सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 04 Apr 2019 06:37 AM IST
Parveen Babi, Vivek Oberoi
1 of 5
विज्ञापन
70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बाबी की आज बर्थ एनिवर्सरी है। परवीन बाबी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दीं। यहां तक कि उन्होंने ही फिल्मों में ग्लैमरस कपड़े पहनने का चलन शुरू किया था। उनसे पहले तक हीरोइनें स्लीवलेस ब्लाउज के साथ साड़ी और तंग सूट पहने नजर नहीं आती थीं। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस की थी। 1976 से 80 के बीच वे इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थीं।
lisa ray
2 of 5
'कसूर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली लीजा रे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें देख कर उनकी उम्र का का अंदाजा लगाना मुश्किल है लेकिन आपको बता दें कि लीजा आज 47 साल की हो गई हैं। लीजा ने इंडिया में तब तहलका मचाया था जब एक मैगजीन कवर पर वो 'बेवॉच' स्टाइल की बिकनी पहन कर दिखीं थीं। इसके बाद उन्हे कई फिल्मों और मॉडलिंग के ऑफर आए।
विज्ञापन
विज्ञापन
Alia Bhatt, Soni Razdan
3 of 5
आलिया भट्ट एक जिम्मेदार बेटी हैं और इस बात पर किसी को कोई शक नहीं है। वह अक्सर अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताती हैं। वह अपनी मां सोनी राजदान की बहुत लाडली हैं तो पिता महेश भट्ट की आलिया में जान बसती है। सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' शुक्रवार को रिलीज होगी, जिसके चलते आलिया ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। 
shah rukh khan fatima sana shaikh
4 of 5
मीटू अभियान के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानी दुनियां के सामने बयां की। तनुश्री दत्त के बाद देश की कई महिलाएं आगे आईं और अपनी आप बीती सुनाई। जिसके चलते कई आरोपियों को जेल की हवा खानी पड़ी। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बीते दिनों खुलासा किया था कि उनका भी यौन शोषण हुआ है। उन्होंने कहा, 'यह मेरा व्यक्तिगत अनुभव था। मुझे लगता है लोगों ने गलत समय लिया कि मीटू अभियान सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लिए था। ऐसा नहीं कि सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती हैं, हर जॉब में होती हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Vivek Oberoi
5 of 5
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के रिलीज होने का रास्ता अब साफ हो गया है। इस फिल्म को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। हाल में विवेक एक इंटरव्यू के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे। विवेक ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के 'डंडे' से।'
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00