लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

PS1 Prediction: पोन्नियिन सेल्वन और विक्रम वेधा में होगी टक्कर, पहले दिन कितना कमाएगी मणिरत्नम की फिल्म?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 28 Sep 2022 09:33 PM IST
पीएस-1
1 of 5
विज्ञापन
दक्षिण भारतीय सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक मणिरत्नम अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (पीएस 1) से सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, जयम रवि, और कार्थी जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे। यह एक मेगा बजट फिल्म है और इसलिए मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट तक फिल्म को सफल बनाने के लिए इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस साल रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इसलिए 'पीएस 1' से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में सवाल है कि क्या यह फिल्म में हिंदी बेल्ट में अच्छा कलेक्शन कर पाएगी और कैसी रहेगी इसकी ओपनिंग।
 

Vikram Vedha Prediction: ब्रह्मास्त्र के बाद विक्रम वेधा करेगी जबरदस्त ओपनिंग! पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म?

 

पीएस-1, मणिरत्नम
2 of 5
विक्रम वेधा से मिल सकती है कड़ी टक्कर
मणिरत्नम साउथ के ऐसे निर्देशक हैं जिन्हें शानदार फिल्में देने के लिए जाना जाता है। पोन्नियिन सेल्वन एक हिस्टोरिकल ड्रामा है, जिसे 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी समेत, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इसी दिन ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।
विज्ञापन
पीएस-1
3 of 5
'पीएस 1' की एडवांस बुकिंग की आंकड़े भी आने शुरू हो गए हैं। जिसके मुताबिक पोन्नियिन सेल्वन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसके टिकट तेजी से बिक रहे हैं। यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए उपन्यास पर आधारित है, जिसे तमिल के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है। ऐसे में दक्षिण भारत के लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु में अधिकांश टिकट बिक चुके हैं और थिएटर मालिक पोन्नियिन सेल्वन के शो सुबह 5 बजे से शुरू करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में मणिरत्नम की ये फिल्म साउथ में काफी शानदार ओपनिंग ले सकती है।
पोन्नियिन सेल्वन फिल्म
4 of 5
नॉर्थ में कितनी रहेगी पोन्नियिन सेल्वन की ओपनिंग
फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को लेकर साउथ में काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है, लेकिन नॉर्थ में इसे लेकर इतना बज देखने को नहीं मिल रहा है। हालांकि मौजूदा समय में साउथ की फिल्मों को लेकर जिस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है, उससे उम्मीद है कि पहले दिन हिंदी बेल्ट में भी पोन्नियिन सेल्वन ठीक-ठाक ओपनिंग कर सकती है। वहीं बात करें फर्स्ट डे की तो अगर ये फिल्म पहले दिन तकरीबन 25 से 30 करोड़ का कलेक्शन करती है तो इसे अच्छी ओपिनिंग माना जा सकता है।
 

Brahmastra Box Office Collection Day 20: ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में फिर आई स्थिरता? ऐसा रहा 20वें दिन का हाल

 

विज्ञापन
विज्ञापन
पोन्नियिन सेल्वन
5 of 5
फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के बजट की बात करें तो इसे 500 करोड़ के बड़े बजट में बनाया गया है। फिल्म में साउथ के कई दिग्गज सितारों के साथ ही बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भारत से पहले यूएसए और सिंगापुर में शुरू की गई थी। जानकारी के मुताबिक, विदेशों में 'पीएस 1' ने तीन करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं भारत में इसके टिकटों की बिक्री शनिवार से शुरू हुई थी और तमिल में यह अच्छी कमाई कर सकती है।
 

Chiyaan Vikram: इन फिल्मों के कारण हिंदी राज्यों में फेमस हैं चियान विक्रम, ओटीटी पर आज भी पसंद करते हैं लोग

 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00