लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या संग रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे दिग्गज नेता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: श्रद्धा चतुर्वेदी Updated Thu, 24 Jan 2019 09:13 AM IST
prateik babbar
1 of 7
विज्ञापन
राज बब्बर के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर ने 23 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी रचा ली । शादी के फंक्शन 3 दिन तक चले । शादी से पहले प्रतीक-सान्या की हल्दी और मेहंदी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं । अब प्रतीक की शादी की तस्वीरें भी आ चुकी हैं ।
sanya sagar
2 of 7
प्रतीक की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई । तस्वीरों में प्रतीक दूल्हा बने नजर आ रहे हैं । उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना । प्रतीक ने रश्मों के दौरान लाल रंग की पारंपरिक चुनरी भी ओढ़ी । वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । 

 
विज्ञापन
prateik babbar
3 of 7
शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया। बता दें कि प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं । 
sanya sagar
4 of 7
सान्या सागर NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है। बता दें सान्या और प्रतीक ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। दोनों पिछले 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि दोनों का रिलेशनशिप साल 2017 से शुरू हुआ था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
prateik babbar
5 of 7
प्रतीक साल 2016 में उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे। उन्होंने बताया था कि, कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहेब सेंटर से होकर आये थे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00