एक महीने बाद वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का ऐसा वीडियो, अब पहचान नहीं पा रहे फैंस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 24 Mar 2018 06:24 PM IST
priya prakash varrier new video fans cant recognise her
1 of 4
विज्ञापन
26 सेकेंड के एक वीडियो ने प्रिया प्रकाश वॉरियर को सोशल मीडिया पर इतना पॉपुलर बना दिया था कि वह कुछ ही घंटो में देश की जानीमानी हस्ती बन गईं। इस वीडियो की वजह से वह इंटरनेट सेंसेशन गर्ल बन गई हैं। आपको बता दें कि प्रिया ने उस वीडियो में सिर्फ अपने फेशियल एक्सप्रेशन्स का इस्तेमाल कर लोगों को रातोंरात अपना दीवाना बना दिया है। हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो एक फैनसाइट पर रिलीज किया गया है। प्रिया प्रकाश वॉरियर इस वीडियो में बहुत ही सिंपल नजर आ रही हैं।
प्रिया प्रकाश
2 of 4
आपको बता दें कि वह अपनी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) के रिलीज होने से पहले ही देशभर में फेमस हो गई थीं।  'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि प्रिया के नए वीडियो में देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लग रहा है कि यह वही लड़की है जिसे आज पूरा देश जानता है।
विज्ञापन
प्रिया प्रकाश
3 of 4
प्रिया इस वीडियो में बहुत ज्यादा सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रिया ने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया है और न ही आंखों से कोई अदाकारी दिखाई है। प्रिया इस वीडियो में बगीचे में साधारण कपड़े पहनकर घूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रिया को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये वही प्रिया है जो रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। 
 
priya prakash varrier new video fans cant recognise her
4 of 4
आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वॉरियर का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। रातोंरात सोशल मीडिया पर छा जाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं। अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने एक छात्रा का किरदार निभाया है। उनकी यह फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिलहाल प्रिया नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00