लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो मामले में समन मिलते ही गहना वशिष्ठ ने लिखी पोस्ट, कहा- आज मैं फंसी हूं, कल तुम फंसोगे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 26 Jul 2021 12:32 PM IST
राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ
1 of 5
विज्ञापन
पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। इसी मामले में इस साल फरवरी के महीने में गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था। बीते रोज राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। जिसमें वो और उनकी टीम के लोग गहना की गिरफ्तारी से बेहद परेशान हो गए थे। शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने इस केस में गहना वशिष्ठ से पूछताछ के लिए समन भेजा है। गहना का कहना है कि वह फिलहाल भोपाल में हैं। इस बीच गहना ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखी है।



गहना वशिष्ठ ने लिखा सच आएगा सामने
अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट में गहना वशिष्ठ ने लिखा है कि सच जल्दी ही सामने आएगा। वह लिखती हैं, भगवान सबको देखता है और सबका हिसाब यहीं होता है। आज मैं फंसी हूं कल तुम फंसोगी। गहना वशिष्ठ किन लोगों की तरफ इशारा कर रही हैं, ये तो उनकी पोस्ट से जाहिर नहीं हो रहा है।
गहना वशिष्ठ
2 of 5
गहना वशिष्ठ लिखती हैं, भगवान किसी को नहीं छोड़ते, सबसे जरूरी बात ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती। ना मैं कल गलत थी ना ही मैं आज गलत हूं। जो करना है कर लो, अगर बड़ा बनने के लिए तुम्हें दूसरों को बर्बाद करना है तो कल कोई और तुम्हें और तुम्हारी फैमिली को बर्बाद कर देगा।
विज्ञापन
गहना वशिष्ठ
3 of 5
हालांकि गहना वशिष्ठ अपनी इस पोस्ट पर ट्रोल भी हो रही हैंं। एक यूजर ने लिखा- मेहनत से पैसा कमाने वालों को भगवान कभी बुरे दिन नहीं दिखाते। तुम अपना सोचो। एक अन्य ने लिखा- तेरा हिसाब मुंबई पुलिस करेगी। समन तो मिल ही गया है, कब जा रही हो पूछताछ के लिए।
 
गहना वशिष्ठ
4 of 5
इससे पहले भी गहना ने एक वीडियो पोस्ट कर राज कुंद्रा को सपोर्ट किया था। वीडियो में गहना कहती हैं, मैं ईमानदारी से कहूं तो राज ने मेरी कोई मदद नहीं की है। जब मैं जेल के अंदर थी तब मेरे घर वालों से बात करने को नहीं मिला था, क्योंकि मेरा फोन छीन लिया गया था। उस समय बहुत पैसा खर्च हुआ और जितना बेस्ट वकील हायर कर सकते थे वो उन लोगों ने किया और मुझे बाहर निकाला। इसलिए राज ने इस मैटर में मेरी कोई मदद नही की।
विज्ञापन
विज्ञापन
शिल्पा शेट्टी संग राज कुंद्रा
5 of 5
बता दें कि गहना वशिष्ठ शुरू से ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट करती आ रही हैं। उनका कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक फिल्में बनाते हैं। वहीं शिल्पा ने पूछताछ में बताया था कि उन्हें हॉटशॉट एप पर मौजूद कंटेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इतना ही नहीं शिल्पा इस दौरान रोने भी लगी थीं।
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00