Karva Chauth 2021: राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी ने रखा व्रत, सोशल मीडिया पर पोस्ट की सास से मिली सरगी की तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sun, 24 Oct 2021 07:05 PM IST

सार

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रखा, वो अपने दोस्तों के साथ इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें राज कुंद्रा की मां यानी की शिल्पा शेट्टी की सास द्वारा भेजी सरगी है।
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रखा, वो अपने दोस्तों के साथ इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें राज कुंद्रा की मां यानी की शिल्पा शेट्टी की सास द्वारा भेजी गई सरगी है। इस पोस्ट को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने ‘हैप्पी करवाचौथ’ का स्टिकर लगवाया। इसी के साथ शिल्पा ने ये भी बताया कि ये सर्गी उन्हें उनके माता-पिता की तरफ से मिली है।
विज्ञापन


सास ने ड्राय फ्रूट से भरी टोकरी भेजी

शिल्पा शेट्टी की सास ने उनके लिए ड्रायफ्रूट से भरी टोकरी भेजी, जिसमें उसके साथ अन्य चीजें भी थी। शिल्पा शेट्टी की सास ने उसी के साथ एक नोट भी भेजा जिसमें लिखा था, ‘तुम्हारे माता-पिता की तरफ से हैप्पी करवाचौथ। हमेशा खुश रहो।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा - फोटो : सोशल मीडिया
रेड सूट में शिल्पा का दिखा अलग अंदाज

अपनी सास द्वारा मिली सर्गी के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी ने लाल रंग के सूट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जितनी भी महिलाओं ने व्रत रखा है उन सभी को करवाचौथ की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान करें आप और आपके लोगों पर हमेशा आशीर्वाद बना रहे और आप सब स्वस्थ रहे और आपके घर में खूब खुशियां आए।

राज कुंद्रा के लिए रखा फास्ट

शिल्पा शेट्टी पिछले 11 साल से राज कुंद्रा के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं और हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के लिए क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। हालांकि राज कुंद्रा 64 दिनों तक जेल में बंद रहे। जमानत के बाद अब वह अपने परिवार के साथ हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00