लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raju Srivastav Prayer Meet: शिखा श्रीवास्तव ने रो रोकर सुनाई आखिरी पलों की दास्तां, सितारों का भी भर आया गला

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 26 Sep 2022 08:02 AM IST
राजू श्रीवास्तव प्रार्थना सभा
1 of 4
विज्ञापन
'क्या कहूं मेरी तो जिंदगी ही चली गई, 'जहां भी राजू होंगे सबको हंसा रहे होंगे'  कहकर राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव फूट फूटकर रोने लगी। यह पल बहुत भी भावुक पल था। राजू, इतनी भी क्या जल्दी थी जाने की। हर किसी के चेहरे पर यही भाव थे। बहुत ही दुखी मन से आज जुहू के इस्कॉन मंदिर के सभागृह मंडपम में दिवंगत राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए लोग प्रार्थना कर रहे थे। जहां पर राजू श्रीवास्तव के साथ काम करने वाले तमाम कलाकार के अलावा फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने दिवंगत राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Ananya Panday: फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर नजर आएंगी अनन्या पांडे, इस वेब सीरीज से करेंगी डेब्यू

 
राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा
2 of 4
पूरी दुनिया को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को निधन हो गया। 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।  41 दिन तक वेंटीलेटर से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली। उनके प्रशंसक और मित्र उनकी सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे थे और डॉक्टर उन्हे बचाने का हर संभव प्रयास, लेकिन राजू श्रीवास्तव एक ऐसी दुनिया में चले गए। जहां से कोई वापस नहीं आता है। प्रार्थना सभा के दौरान दिवंगत राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए बहुत सारे भजन गाए गए। लेकिन , "जब चिट्ठी ना कोई संदेश जाने को कौन सा देस जहां तुम चले गए" गाया गया तो, उनके प्रशंसक फूट फूट कर रोने लगे। प्रार्थना सभा के दौरान उनके बहुत प्रशंसक भी जुहू इस्कॉन मंदिर के सभागृह मंडपम के बाहर खड़े होकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है।

Salman Khan: सिनेमाघरों में एकबार फिर धमाल मचाएंगे सलमान खान और अली अब्बास, नई फिल्म के लिए मिलाया हाथ
विज्ञापन
राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में जॉनी लीवर
3 of 4
मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दिवंगत राजू श्रीवास्तव की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा में निर्देशक अब्बास मस्तान, अनिल शर्मा, मनोज शर्मा, महेंद्र धारीवाल, अभिनेता अरुण गोविल, शैलेश लोढ़ा, जॉनी लीवर, बिंदु दारा सिंह, के के मेनन, अंजान श्रीवास्तव,नील नितिन मुकेश,अली खान, रमेश गोयल, लिलिपुट, कपिल शर्मा, राजू श्रेष्ठ, गायक अरविंदर सिंह, राम शंकर, अभिजीत भट्टाचार्य,नितिन मुकेश,गायिका मधु श्री, एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा, श्याम कौशल,राजू श्रीवास्तव के साथी कलाकार सुनील पाल, एहसान कुरैशी, किकू शारदा, वी आईपी, सुगंधा मिश्रा, लेखक विकास कौशिक कैसे इंडस्ट्री की कई लोगो ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिक्षा श्रीवास्तव, उसके बेटे आयुष्मान ,बेटी अंतरा, भाई दीपू श्रीवास्तव के साथ परिवार के  बाकी सदस्यों को दुख की इस घड़ी में सांत्वना दिए।

Bigg Boss 16: 'साथ निभाया साथिया' फेम गौतम विज होंगे 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट! मेकर्स ने दिया हिंट
राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा
4 of 4
राजू श्रीवास्तव के पिता रमेश चंद्र श्रीवास्तव कवि थे। लोग उनको प्यार से बलई काका कहकर बुलाते थे। राजू श्रीवास्तव ने हंसते हंसते  बचपन बचपन बिताई और हास्य को ही अपना करियर बनाया। राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बहुत ही भावुक होकर कहा कि पूरी दुनिया उसने बहुत प्यार करती थी। कितने अनजान लोग उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे। डॉक्टर ने बहुत कोशिश की लेकिन नहीं बचा पाए। जहां भी वह होंगे वहां  हंसा रहे होंगे। लेकिन मेरी तो जिंदगी ही चली गई। दुख की इस घड़ी में सभी सांत्वना दे रहे है। हर किसी की जुबान पर यही बात थी कि राजू भाई, इतनी भी क्या जल्दी थी जाने की।

Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र' के डायलॉग्स की किरकिरी पर अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से किया यह वादा
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00