लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक और क्रिमिनल जस्टिस 3 का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 10 Aug 2022 07:59 PM IST
राजू श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी
1 of 11
विज्ञापन
फिल्म जगत एक ऐसी जगह है, जहां हर दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है। आज भी यहां बहुत कुछ हुआ है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है और वह एम्स में भर्ती हैं, वहीं दूसरी ओर क्रिमिनल जस्टिस 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इनके अलावा आज सिनेमा की दुनिया में क्या-क्या हुआ है। 
राजू श्रीवास्तव
2 of 11
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत ठीक नहीं है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वह बेहोश होकर गिर पड़े। जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। बता दें कि यह जानकारी राजू श्रीवास्तव के भाई ने मीडिया को दी है।

Raju Srivastava: डॉक्टर ने लिया राजू की एंजियोग्राफी करने का निर्णय, दिल के दौरे के बाद एम्स में हैं भर्ती
विज्ञापन
पंकज त्रिपाठी
3 of 11
बॉलीवुड के प्रतिभावान कलाकारों में से एक पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस के लिए यह किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। नए सीजन में पकंज एक बार फिर वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं। पिछले दो सीजन में उनके किरदार माधव मिश्रा को लोगों ने काफी पसंद किया था। दर्शकों को उम्मीद है कि इस बार उनका परफॉरमेंस पिछली बार की तरह ही दमदार होगा।

Criminal Justice 3: फैंस का इंताजर हुआ खत्म, क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन का ट्रेलर रिलीज
मुकेश खन्ना
4 of 11

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना, नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रतना पाठक शाह पर भड़क गए हैं। जी हां, शक्तिमान स्टारर मुकेश खन्ना ने वीडियो जारी कर रतना पाठक शाह को हिंदू त्योहारों पर विवादित बयान देने के लिए लताड़ा है। दरसअल रतना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान हिंदू पर्व करवाचौथ को रुढ़िवादी और अंधविश्वास बताते हुए महिलाओं पर निशाना साधा। जिसके बाद मुकेश खन्ना रतना पाठक शाह को मूर्ख बताते हुए कहा....पति तो पति, पत्नी बाप रे बाप!

Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह की पत्नी को लताड़ा, कहा-हिंदू धर्म, अंधविश्वास और दूसरा धर्म...

विज्ञापन
विज्ञापन
अंशुमन झा और सिएरा विंटर्स
5 of 11

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' और वेब सीरीज 'मस्तराम' से चर्चा में आए अभिनेता अंशुमन झा ने लॉकडाउन के दिनों में अपनी गर्लफ्रेंड सिएरा विंटर्स से सगाई की थी और अब वह सिएरा के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं। जी हां, अंशुमन झा और सिएरा विंटर्स शादी रचाने जा रहे हैं। दोनों इसी साल शादी करेंगे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है। अंशुमन और सिएरा इस साल 1 अक्तूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। 

Anshuman Jha Wedding: 'लव सेक्स और धोखा' फेम अंशुमन झा मंगेतर सिएरा संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने दी डिटेल

 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00