लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raksha Bandhan Day 3: वीकएंड पर भी नहीं चला अक्षय का जादू, जानें तीन दिन में कितनी हुई कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 13 Aug 2022 09:51 PM IST
रक्षा बंधन
1 of 4
विज्ञापन
11 अगस्त को रिलीज हुई खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली थी। लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि त्योहार पर मिले ठंडे रिस्पॉन्स के बाद वीकएंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा। हालांकि, दूसरे दिन 'रक्षा बंधन' की कमाई में देखने को मिली गिरावट के बाद वीकएंड पर भी फिल्म के निर्माताओं को बहुत बड़ा झटका लगा है। अक्षय कुमार की साल की तीसरी फिल्म भी कलेक्शन के मामले में फिसड्डी साबित हो रही है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' की कमाई फिल्म के बजट के आगे मुट्ठी भर लग रही है, जिसके बाद अक्षय कुमार एक बार फिर अपना डूबता करियर बचाने में असफल साबित हो रहे हैं। 'रक्षा बंधन' की कमाई तीसरे दिन भी वहीं सिमटती दिखाई दी जहां दूसरे दिन खत्म हुई थी।  
रक्षा बंधन
2 of 4
वीकएंड पर भी नहीं चला अक्षय का जादू
एक बार फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू दिखाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। समीक्षकों द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। सामने आ रहे शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक,'रक्षा बंधन' की तीसरे दिन की कमाई में मामूली बढ़त देखने को मिली है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली थी। 'रक्षा बंधन' ने दूसरे दिन 6 से 6.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं आज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.80 करोड़ रुपये कमाए।
विज्ञापन
रक्षाबंधन
3 of 4
कैंसिल होने लगे फिल्म के शो
फिल्म की कमाई को वीकएंड का भी खासा फायदा नहीं मिला है। वीकएंड के बावजूद अक्षय की फिल्म द्वारा की जा रही कमाई से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा होगा। इतना ही नहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की पिछली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की तरह ही 'रक्षा बंधन' के भी शोज भी कैंसिल किए जा रहे हैं। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तीन दिनों में अब तक कुल 23.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जोरों-शोरों से किए गए फिल्म के प्रमोशन के बावजूद फिल्म को मिल रहे ठंडे रिस्पॉन्स के बाद अक्षय काफी सदमे में हो सकते हैं।   
रक्षाबंधन
4 of 4
भाई-बहन की कहानी पर बनी फिल्म 
आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर  एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं। रक्षा बंधन के त्योहार पर रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी भाई बहन के रिश्ते पर आधारित है। 'रक्षा बंधन' में दर्शकों को प्यार, दोस्ती, कॉमेडी और इमोशन का फुल डोज देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहन की जिम्मेदारी उठाता नजर आ रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00