लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ranveer Singh: 'विक्रम' का प्रमोशन करने पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले- उधर बॉलीवुड की लंका जली पड़ी और ये...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sun, 22 May 2022 05:27 PM IST
रणवीर सिंह
1 of 4
विज्ञापन
'केजीएफ: चैप्टर 2' और 'आरआरआर' के बाद अब लोगों को कमल हासन, विजस सेतुपति और फहद फासिल की आने वाली फिल्म 'विक्रम' का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि तमिल में बनी यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।  
रणवीर सिंह
2 of 4
लोकेश कनगराज निर्देशित इस फिल्म के हिंदी और तमिल वर्जन का नाम 'विक्रम हिटलिस्ट' है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कमल हासन की तारीफ की थी। अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर का लिंक साझा करते हुए, रणवीर ने लिखा, "मेरे प्रतिभाशाली दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के लीजेंड कमल हासन को चीयर्स! यह ट्रेलर आग है"।
विज्ञापन
रणवीर सिंह
3 of 4
अब इस पोस्ट पर नेटिजन्स ने रणवीर सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने  लिखा, "उधर बॉलीवुड की लंका जली पड़ी है और ये टॉलीवुड का प्रमोशन करने चले हैं"। बता दें कि रणवीर सिंह ने गलती से टॉलीवुड (तेलुगू फिल्म उद्योग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला उपनाम) का इस्तेमाल किया, जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें सही किया और बताया कि विक्रम एक तमिल फिल्म है और इसलिए, उन्हें कॉलीवुड का इस्तेमाल करना चाहिए था।
रणवीर सिंह
4 of 4
एक अन्य ट्विटर यूजर ने रणवीर से पूछा कि वह पहले बॉलीवुड फिल्मों के लिए समर्थन क्यों नहीं दिखाते क्योंकि उन्होंने लिखा, "आपके पास अन्य उद्योग की फिल्मों को बढ़ावा देने का समय है, लेकिन आपके पास अपनी उद्योग फिल्म धाकड़ को बढ़ावा देने का समय नहीं है"। वहीं रणवीर सिंह के समर्थक ने याद दिलाया कि कंगना रणौत ने भी जयेशभाई जोरदार के लिए कोई समर्थन नहीं दिखाया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00