लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raveena Tandon: बढ़ सकती है रवीना टंडन की मुश्किलें! टाइगर के बेहद नजदीक जाकर किया वीडियो शूट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Tue, 29 Nov 2022 10:30 PM IST
रवीना टंडन
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। दरअसल पिछले दिनों रवीना मध्यप्रदेश स्थित नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में गई थी, वहां उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया और जंगली जानवरों की फोटो और वीडियो भी बनाए। इस दौरान उन्होंने टाइगर की भी फोटोज खींची और वीडियो शूट किए। अब इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। यह विवाद टाइगर के एकदम पास जाकर फोटो खींचने और वीडियो बनाने से जुड़ा हुआ है।
रवीना टंडन
2 of 4
जाने क्या है पूरा मामला?
रवीना टंडन एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी भी करती हैं। वे देश के कई सारे फॉरेस्ट पार्क में विजिट करती रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए वहां की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बीते 25 नंवबर को रवीना सतपुड़ा टाइगर रिजर्व गई हुई थीं। वहां से उन्होंने जंगल सफारी का एक वीडियो ट्वीट किया था। वीडियो में टाइगर उनकी गाड़ी के बिल्कुल नजदीक दिखाई दे रहा है। ये वीडियो टाइगर के बेहद नजदीक से बनाए गए थे। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रशासन ने इसे लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की है क्योंकि वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि जिप्सी को अपने करीब पाकर टाइगर डर गया  और वहां से दहाड़ते हुए आगे निकल गया।

यह भी पढ़ें: रेंज रोवर से बीएमडब्लू तक, जोरदार है भोजपुरी के इन सितारों का कार कलेक्शन
 
विज्ञापन
रवीना टंडन
3 of 4
जांच के आदेश! नियम क्या कहता है?
वीडियो सामने आने के बाद सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। प्रबंधन के लोगों का मानना है कि ऐसी स्थिति में बाघ हमला भी कर सकता था क्योकि बाघ जिप्सी को अपने करीब पाकर डर गया था। इस स्थिति में रवीना की जान को भी खतरा हो सकता था। वन अधिकारियों ने नियम का हवाला देते हुए बताया, "नियम के अनुसार टूरिस्ट को 20 मीटर की दूरी से ही वन्य प्राणी को देखने की अनुमति है"। रवीना ने इस नियम का उल्लंघन किया है।

यह भी पढ़ें:  जोधपुर की रॉयल वेडिंग में साड़ी पहन कटरीना ने लूटा दिल, राजस्थान के इस पैलेस में रील बना की शेयर
रवीना टंडन
4 of 4
रिजर्व प्रबंधन ने रवीना के साथ मौजूद फॉरेस्ट गाइड और साथ चल रहे वनकर्मियों की सूची मांगी है ताकि हर तरह से जांच की जा सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वन कर्मियों से पूरे मामले को लेकर जवाब तलब किया गया है। अगर रवीना दोषी पाई जाती हैं, तो उन पर उचित कार्रवाई भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान का 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप? जॉर्जिया बोलीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00