Rocketry at Cannes: माधवन की फिल्म को कान में मिला 'स्टैंडिंग ओवेशन', रहमान, शेखर कपूर और अनुराग ठाकुर ने की जमकर तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 20 May 2022 12:28 PM IST
आर माधवन
1 of 5
विज्ञापन

दुनिया भर में इन दिनों में कान फिल्म फेस्टिवल की चर्चा जोरों- शोरों पर है। फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े फेस्टिवल में से एक कान महोत्सव में देश- दुनिया के कई बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय सिनेमा के मशहूर कलाकार आर माधवन भी इस फेस्टिवल में शिरकत करते नजर आए। दरअसल, अभिनेता की आने वाली फिल्म राकेट्री द नंबी इफेक्ट का कान फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया। इस खास मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए माधवन ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। 

राकेट्री द नंबी इफेक्ट
2 of 5
दरअसल, माधवन की इस फिल्म का प्रीमियर देख हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है। इसी क्रम में जाने-माने फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने प्रीमियर की एक वीडियो फिल्म साझा कर माधवन की जमकर तारीफ की। फिल्ममेकर ट्वीट करते हुए लिखा, बहुत शानदार काम डायरेक्टर साहिब। अभिनेता माधवन को ढेर सारा प्यारा और टीम की ओर से बहुत-बहुत बधाई। अश्विनी चौधरी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता माधवन ने लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद अश्विनी जी। इसने सच में मेरे दिल को छूआ है।  
 
 
विज्ञापन
माधवन
3 of 5
वहीं, मशहूर संगीतकार और गायक ए आर रहमान ने भी माधवन और उनकी इस फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। सिंगर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कान में अभी-अभी फिल्म राकेट्री द नंबी इफेक्ट देखी। भारतीय सिनेमा को एक नई आवाज देने के लिए माधवन का धन्यवाद। वहीं, मशहूर निर्देशक शेखर कपूर ने भी माधवन और उनकी फिल्म की तारीफ की।