लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sara Ali Khan Janhvi Kapoor: सारा-जान्हवी के फैंस के लिए खुशखबरी, पर्दे पर साथ आने की हो रही तैयारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Fri, 19 Aug 2022 09:54 PM IST
सारा अली खान-जान्हवी कपूर
1 of 4
विज्ञापन
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर चर्चित स्टारकिड्स में शामिल हैं। दोनों ने अपनी एक्टिंग और स्टाइल के बूते इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है। इनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक बार फिर वे इन दोनों को साथ देख सकेंगे। हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात के संकेत दिए हैं। 
जान्हवी कपूर, सारा अली खान
2 of 4
अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी और सारा अली खान की एक तस्वीर साझा की है। इसमें वह हंसती हुई नजर आ रही हैं, तो सारा अली खान थोड़ी हैरान सी नजर आ रही हैं। सारा के फेस एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें कोई सरप्राइज मिला है। तस्वीर में दोनों साथ बैठी नजर आ रही हैं। 
विज्ञापन
सारा अली खान, जान्हवी कपूर
3 of 4
बता दें कि जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर साझा की है। इसमें जान्हवी स्काईब्लू कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, वहीं सारा अली खान ने व्हाइट टॉप पहना हुआ है। दोनों का लुक जबरदस्त लग रहा है। इसके जान्हवी ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'ट्रेवल एडवेंचर, कॉफी डेट्स और अब को-स्टार्स!' जान्हवी के कैप्शन से साफ है कि दोनों जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकती हैं। हालांकि, वह किसी प्रोजेक्ट की बात कर रही हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
सारा अली खान-करण जौहर-जान्हवी कपूर
4 of 4
जान्हवी कपूर के इस पोस्ट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। इस पर सारा अली खान ने लिखा है, 'यह शानदार होने वाला है।' इस पर जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इम्प्रेसिव।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम आप दोनों को साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' बता दें कि हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में भी सारा और जान्हवी साथ शिरकत करने पहुंची थीं। यहां दोनों ने कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आई। ऐसे में फैंस दोनों को पर्दे पर साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि जान्हवी के अलावा सारा ने भी एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कॉफी बनाने से लेकर अब फाइनली को-एक्टर्स के रूप में। इंतजार करें और हमें देखें। अपने विचार भी हमें बताइए।'
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00