लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sarika Birthday: सारिका को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे कमल हासन, 17 साल बाद ऐसे अलग हुए दोनों के रास्ते

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 05 Dec 2022 12:32 PM IST
अभिनेत्री सारिका
1 of 8
विज्ञापन
बचपन से ही फिल्मों में अभिनय...छोटी उम्र में ही पिता का घर छोड़कर चले जाना और फिर मां की प्रताड़ना से परेशान होकर घर से भागकर फिल्मों में काम करने से लेकर चर्चित एक्टर कमल हासन से प्यार और फिर शादी का सफर सारिका ठाकुर के लिए आसान नहीं रहा। कमल हासन से मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर चुके थे और फिर लिव इन में रहने लगे। सारिका अपने दौर में बेहद चर्चित रही हैं। आज उनका जन्मदिन है और इसी मौके पर बात करते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में... 

 
अभिनेत्री सारिका
2 of 8
सारिका ने 4 साल की छोटी-सी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। शुरुआती दौर में वह फिल्मों में लड़के की भूमिका निभाती थीं। 1967 में फिल्म हमराज में सारिका ने बतौर गर्ल चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया और बेबी सारिका के नाम से लोग उन्हें जानने लगे थे। एक्टर सचिन के साथ सारिका ने कई हिंदी और मराठी फिल्में कीं। जब सारिका अपने करियर की ऊंचाई पर थीं, तब उन्होंने कमल हासन से शादी कर ली और एक्टिंग को अलविदा कह कर चेन्नई शिफ्ट हो गईं।

यह भी पढ़ें: विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, 20 फुट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत
विज्ञापन
अभिनेत्री सारिका
3 of 8
सारिका के पति और फेमस एक्टर कमल हासन ने पहली शादी साल 1978 में वाणी गणपति से की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा टिक नहीं पाई। वाणी उम्र में कमल से 24 साल बड़ी थीं। बताया जाता है कि दस साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। इसके पीछे की वजह थी कमल की दूसरी पत्नी सारिका। सारिका की फिल्मों में एंट्री के बाद से ही कमल उन पर फिदा हो गए थे। दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और वाणी को कमल से अलग होना पड़ा।
सारिका और कमल हासन
4 of 8
सारिका और कमल की लव स्टोरी कुछ हटके थी। दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। उसी बीच सारिका प्रेग्नेंट भी हो गई थीं। इसके बाद कमल ने उनसे शादी की और एक्ट्रेस ने बेटी श्रुति हासन को जन्म दिया। 1988 में दोनों ने शादी करके अपने रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लगाई। शादी के बाद बेटी अक्षरा हासन का जन्म हुआ। कमल की दोनों बेटियां भी इंडस्ट्री का जाना- माना चेहरा हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अभिनेत्री सारिका
5 of 8
कमल के साथ रहने के दौरान ही सारिका महसूस करने लगीं थीं कि ये रिश्ता लंबा नहीं चलने वाला। फिर कुछ साल बाद वही हुआ, जिसका सारिका को डर था। कमल उन्हीं की एक सहेली के प्यार में पड़ गए। ये सहेली गौतमी थीं...शादीशुदा गौतमी। कमल और सारिका की यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। जिसके बाद कमल और सारिका साल 2004 में अलग हो गए थे। 


यह भी पढ़ें:  मन मोहने वाली हीरोइन से जयललिता ऐसे बनी थीं दक्षिण भारत की 'अम्मा', छह बार रहीं मुख्यमंत्री
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00