सितारों के साथ सोशल मीडिया पर जमकर छाए पीएम मोदी, जानें तस्वीरें साझा कर किसने क्या कहा

एंटरटेनमेंट डेस्क अमर उजाला Published by: anand anand Updated Sun, 20 Oct 2019 08:33 PM IST
PM Modi With Stars
1 of 5
विज्ञापन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के मौके पर शनिवार को खास आयोजन रखा। पीएम मोदी के आयोजन में कला और सिनेमा से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रधानमंत्री आवास पर ही किया गया। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, बोनी कपूर, इम्तियाज अली, अनुराग बसु, सोनम कपूर समेत सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। 
PM Modi With Stars
2 of 5
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती में किए गए इस खास आयोजन में कई बॉलीवुड सितारों ने गांधी के विचारों पर बात की, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की। वहीं इस शानदार मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर लेने में भी कोई मौका नहीं छोड़ा। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख साहित टीवी की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर तक ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी ली। 
 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
Pm Modi With Celebrities
3 of 5
इन सभी सितारों ने पीएम मोदी के साथ ली गई तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तारीफ करते हुए साझा किया है। इसके अलावा कई फिल्मी सितारों ने पीएम मोदी द्वारा किए गए आयोजन के दौरान भी उनकी जमकर तारीफ की। शाहरुख खान और आमिर खान ने पीएम मोदी से हुई मुलाकात पर कहा कि उनसे काफी अच्छी बातचीत हुई। आमिर ने कहा कि इस मौके पर पीएम की बातें सुन कर काफी अच्छा लगा। कंगना रनौत का कहना था कि पहली बार उन्हें लगा कि कोई प्रधानमंत्री-सरकार कला और कलाकार को लेकर इतने गंभीर हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Women in film with the honorable visionary #primeministerofindia

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

Shah Rukh khan, PM Modi, Aamir Khan
4 of 5
निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी से हुई मुलाकात कहा कि कार्यक्रम के लिए शुक्रिया। उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा लगा कि हमारी ताकत को कोई जानता है। इसके अलावा कई अन्य सितारों ने भी पीएम मोदी की तारीफ की। साथ ही महात्मा गांधी के विचारों को भी बेहद अहम बताया। इस आयोजन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक वीडियो भी साझा किया। जिसमें फिल्मी सितारे महात्मा गांधी के विचारों के बारे बताते नजर आए। 
 

 

 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
Shah Rukh khan, PM Modi, Aamir Khan
5 of 5
पीएम मोदी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें कई सारे फिल्मीं सितारे महात्मा गांधी के संदेशों को दोहराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं। ये सभी बारी-बारी से आकर बापू के विचारों को पढ़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा- 'फिल्मीं सितारों ने साथ में आगे आकर महात्मा गांधी को ट्रिब्यूट दिया है। #ChangeWithin एक सराहनीय प्रयास है। इससे गांधी जी के विचारों को दूर दूर तक पहुंचाने में मदद मिलेग। इससे लोगों के अंदर सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेंगे।'
 
पढ़ें: आमिर, शाहरुख और सलमान सहित इन स्टार्स ने दोहराए गांधीजी के विचार, PM मोदी ने की तारीफ

 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00