लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kyunkii Tum Hi Ho: सेट पर मिला इतना प्यार कि लगा जैसे दूसरा घर यही है, हर्ष नागर ने सुनाई मन की बात

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 08 Dec 2022 08:15 AM IST
हर्ष नागर
1 of 4
विज्ञापन
शेमारू उमंग के नए धारावाहिक 'क्योंकि तुम ही हो' के प्रसारण का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। सोमवार से प्रसारित होने जा रहे इस धारावाहिक में अभिनेता हर्ष नागर को किरदार मिला है, उसे लेकर वह खासे उत्साहित हैं। धारावाहिक में वह आयुष्मान भार्गव की भूमिका में नजर आएंगे जो एक सरल, निस्वार्थ,  शर्मीला और दिल का बहुत साफ लड़का है।
हर्ष नागर
2 of 4
अपने सौम्य व्यक्तित्व से लाखों दिलों को जीतने वाले हर्ष 'क्योंकि तुम ही हो' का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अभिनेता ने अपने किरदार और सेट पर अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे इस कहानी के साथ एक जुड़ाव महसूस हुआ और मैं समझ गया कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। इसलिए, जब मुझे आयुष्मान भार्गव के रूप में फाइनल किया गया, तो मुझे बहुत खुशी हुई, क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से खुदको आयुष्मान के साथ जोड़ पाता हूं। आयुष्मान सरल, ईमानदार और शर्मीला लड़का है। वह दूसरों को अपने से ऊपर रखने में विश्वास करता है और हमेशा अपने नज़दीकी लोगों का समर्थन करता है।"
विज्ञापन
हर्ष नागर
3 of 4
धारावाहिक में काम करने के अनुभव के बारे में हर्ष नागर का कहना है, “मेरी खुशी दोगुनी हो गई है क्योंकि मैं तमाम प्रतिभाशाली लोगों के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं। वे सेट पर बहुत ही गर्मजोशी से सभी का स्वागत करते हैं। हालांकि शूटिंग शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन मैंने क्रू सहित सभी से बहुत कुछ सीखा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि 'क्योंकि तुम ही हो' का सेट मेरा दूसरा घर बन गया है। हम सभी ने अपने किरदारों के साथ न्याय करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमसे जुड़ेंगे और इस शो पर अपना प्यार बरसाएंगे।"
हर्ष नागर
4 of 4
ग्वालियर की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'क्योंकि तुम ही हो' में दर्शकों को एक लव ट्रैंगल देखने को मिलने वाला है, जिसमें प्यार के विभिन्न रंग शामिल हैं। इस धारावाहिक का प्रसारण 12 दिसंबर से शेमारू उमंग चैनल पर होगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00