लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Udit Narayan: उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा? सिंगर के मैनेजर ने बताया वायरल खबरों का सच

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Thu, 06 Oct 2022 10:56 AM IST
सिंगर उदित नारायण
1 of 4
विज्ञापन
मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन खबरों को देखने और पढ़ने के बाद उनके फैंस परेशान हैं। हर कोई उनकी सेहत का हाल जानना चाहता है, लेकिन क्या सच में उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है? या ये महज एक अफवाह है, तो चलिए आपको बताते हैं वायरल हो रही इस खबर का सच क्या है। 
उदित नारायण
2 of 4
दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है। इन खबरों को देखने के बाद गायक के फैंस चिंता में हैं। वह जानना चाहते हैं कि आखिर माजरा है क्या? तो आपको बता दें कि चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से गलत हैं। उनकी सेहत एकदम ठीक है। इन बातों का खंडन उदित नारायण के मैनेजर ने किया है।

Sushmita Sen: पहली बार किन्नर के रोल में दिखेंगी मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, जानिए किसपर आधारित है सीरीज
 
विज्ञापन
उदित नारायण
3 of 4
उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि उनकी तबीयत एकदम ठीक है और गायक को कुछ नहीं हुआ है। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए उनका कहना है कि पता नहीं कहां से इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। उनके पास लगातार फोन आ रहे हैं और ट्विटर पर खूब खबरें चल रही हैं, जिसके बाद उदित नारायण से उनकी बात हुई थी। ऐसे में वह भी काफी परेशान नजर आ रहे थे। 
उदित नारायण
4 of 4
मैनेजर के अनुसार उनको ऐसा लगता है कि ये अफवाहें नेपाल से फैलाई जा रही हैं। क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज भेजा जा रहा है, वह नेपाल का कोड नंबर है। उनके मैनेजर भी कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन और क्यों इस तरह की गलत खबर देकर लोगों को परेशान कर रहा है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00