लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Seema Sachdev: पार्टी से निकलते ही लड़खड़ाने लगीं सोहेल खान की एक्स वाइफ, यूजर्स बोले- नशे सी चढ़ गई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 27 Nov 2022 11:48 AM IST
सीमा सचदेव
1 of 4
विज्ञापन
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के जाने-माने कपल रहे हैं। हालांकि दोनों ने तलाक ले लिया है, उनके तलाक के बाद अरबाज के भाई सोहेल खान ने भी तलाक ले लिया था। हालांकि इन दिनों उनके तलाक की नहीं बल्कि सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेव को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल सीमा अपने वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि सीमा काफी नशे में हैं।
सीमा सचदेव
2 of 4
दरअसल हाल ही में करण जौहर ने मुंबई में अपने रेस्तरां 'न्यूमा' में एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। पार्टी में सीमा सचदेव भी पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने तेंदुआ प्रिंट वाली ड्रेस पहनी थी। इस पार्टी से जैसे ही वह बाहर निकलीं तो पैपराजी की खूब भीड़ लग गई। इस दौरान वह लड़खड़ा रही थीं। बता दें कि सीमा ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्होंने खूब ड्रिंक किया है।

इसे भी पढ़ें- Harivansh Rai Bachchan: जब अमिताभ ने पिता से पूछा, 'पैदा ही क्यों किया'? हरिवंश राय बच्चन से मिला था यह जवाब
 
विज्ञापन
सीमा सचदेव
3 of 4
जब पैपराजी ने उनको पोज देने के लिए कहा तो वह लड़खड़ा गईं। उस दौरान सीमा को दीवार का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद वह किसी तरह खड़ी हो पाईं, जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला। इस वीडियो के सामने आने का बाद सीमा का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। कोई कह रहा है, 'जरा सा झूम लूं मैं' तो किसी ने कहा, 'दारू पी रखी है चला नहीं जा रहा'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नशे सी चढ़ गई'। 

सीमा सचदेव
4 of 4
बता दें कि इससे पहले सीमा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह अपने बेटे योहान के साथ नजर आ रही थीं। ये तस्वीरें दिवाली सेलिब्रेशन की थीं। उन तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00