लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sonu Sood: लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए सोनू सूद, स्टेशन के पानी को मिनरल वॉटर बताने पर हुए ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 05 Oct 2022 03:30 PM IST
सोनू सूद
1 of 4
विज्ञापन
सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद का बीड़ा उठाया था, जो कि आज भी जारी है। उस दौरान अभिनेता लाखों लोगों के लिए मसीहा बने थे। अभिनेता एक्टिंग में तो माहिर हैं हीं, लेकिन नेक काम करके भी लोगों के दिलों में उतर चुके हैं। इन दिनों वह मुंबई की लोकल ट्रेन के सफर का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो साझा किए हैं। कभी वो स्टेशन पर बैठे कुत्ते पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी ट्रेन में बैठकर हवा खा रहे हैं।
सोनू सूद
2 of 4
वीडियो की शुरुआत में अभिनेता रेलवे स्टेशन में बनी बेंच पर लेटे नजर रहे हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। आगे वह कहते हैं, एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं और इसके बाद अभिनेता ट्रेन में चढ़ जाते हैं।

विज्ञापन
सोनू सूद
3 of 4
वीडियो में आगे सोनू सूद कभी सीट पर बैठे नजर आते हैं तो कभी दरवाजे पर खड़े होकर हवा खाते दिखाई दे रहे हैं। वह रेलवे स्टेशन पर लगे नल से पानी भी पीते हैं और कहते हैं, 'बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई भी बिसलरी या मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपरहेल्दी।' सोनू सूद की ये बात कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। वीडियो पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'मतलब कुछ भी।' दूसरे ने कहा- 'पानी खारा मिलेगा सर'। कुछ लोगों ने ये भी कॉमेंट किया है कि 'लेकिन सर आम आदमी के लिए बहुत सी दिक्कतें है।'

 
सोनू सूद
4 of 4
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता बहुत जल्द फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उन्हें आखिरी बार चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में दिखा गया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00