लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

शिवकुमार स्वामी के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री में शोक, सेलिब्रेटीज ने किए ऐसे ट्वीट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशांक गौर Updated Mon, 21 Jan 2019 08:07 PM IST
shivakumara swamiji
1 of 5
विज्ञापन
लिंगायत समुदाय के जाने-माने धर्मगुरु और सिद्धगंगा मठ के महंत शिवकुमार स्वामी का निधन हो गया है। उन्होंने 111 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि बीमारी के चलते उन्हें काफी समय से वेंटिलेटर पर रखा गया था। शिवकुमार स्वामी के निधन के बाद कर्नाटक के राजनीतिक हलकों और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। इस बीच साउथ सिनेमा के कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि दी है।
darshan
2 of 5
ध्रुवा, दिल और तर्क जैसी फिल्मों ने नजर आ चुके एक्टर दर्शन ने शिवकुमार स्वामी के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा- सिद्दागंगा मुक्ता शिवकुमार स्वामीजी के निधन के चलते भगवान बेहद दुखी हैं। इन सभी वर्षों में, वह अपने भक्तों को आशीर्वाद देने के लिए वहाँ थे। अब वह हमेशा के लिए हमारे दिल और घर में रहेंगे।

 
विज्ञापन
kiccha sudeep
3 of 5
द विलेन, राना और पालिवन के एक्टर संदीप ने भी स्वामी शिवकुमार के निधन पर दुख प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट किया- मनुष्य के सम्मान और सदी के सबसे बुजुर्ग शिवकुमार स्वामी आज अपनी दूसरी यात्रा के लिए निकल गए हैं। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। 

 
Jaggesh
4 of 5
मशहूर निर्देशक और निर्माता जगेश ने भी शिवकुमार स्वामी की आत्मा की शादी की प्रार्थना करते हुए लिखा- आपकी आत्मा अब भगवान शिव के साथ एक हो गई है। हम आपके आशीर्वाद के बहुत आभारी हैं। ओम शांति ओम। उनके अलावा और भी कई सितारों ने शिवकुमार स्वामी आत्मा की शांति के लिए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
shivakumara swami death
5 of 5
आपको बता दें कि राज्य में तीन दिन के राजकीय शोक का एलान किया गया है। उनके निधन पर गहरा दुख जताते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि स्वामी जी का 11.44 मिनट पर निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे के बाद किया जाएगा।   
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00