लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Box Office Report: पीएस-1 का बोलबाला, विक्रम वेधा की ठीक-ठाक कमाई, ऐसा रहा रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कुमार सम्भव जैन Updated Mon, 03 Oct 2022 08:52 AM IST
पीएस-1 और विक्रम वेधा
1 of 5
विज्ञापन
पीएस-1 और रीमेक विक्रम वेधा ने बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में एक बार फिर जान फूंक दी है। रविवार (दो अक्तूबर) को छुट्टी का दिन होने का फायदा दोनों ही फिल्मों को मिला। हालांकि, इस दौरान पीएस-1 ने तीन दिन में कुल 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया, जबकि विक्रम वेधा के कलेक्शन में भी उछाल देखा गया। इस रिपोर्ट में जानते हैं कि रविवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की?
PS-1
2 of 5

पोन्नियिन सेल्वन 1

चोल वंश के वैभव से रूबरू कराने वाली पोन्नियिन सेल्वन 1 यानी पीएस-1 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा दिखा रही है। सिर्फ रविवार की कमाई की बात करें तो यह पिछले दो दिन से ज्यादा नजर आ रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने रविवार को सभी भाषाओं में कुल 37 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका तीन दिन का कुल कलेक्शन 108 करोड़ रुपये पहुंच गया। 
 
तीन दिन का कलेक्शन (सभी भाषाओं में)
30 सितंबर    36.5 करोड़
01 अक्तूबर 34.6 करोड़
02 अक्तूबर 37 करोड़ (अनुमानित)
विज्ञापन
विक्रम वेधा
3 of 5

विक्रम वेधा

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान सरीखे सितारों से सजी साउथ की रीमेक विक्रम वेधा भी रविवार को रफ्तार पकड़ती नजर आई। शुरुआती दो दिन में करीब 23 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रविवार को 14.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 37.59 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बता दें कि विक्रम वेधा इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में शामिल रही है, लेकिन 175 करोड़ के बजट से तैयार इस मूवी ने कलेक्शन के मामले में निराश किया है। 
 
तीन दिन का कलेक्शन 
30 सितंबर 10.58 करोड़
01 अक्तूबर 12.51 करोड़
02 अक्तूबर 14.50 करोड़ (अनुमानित)
 
    
    
 
ब्रह्मास्त्र
4 of 5

ब्रह्मास्त्र 

बाकी फिल्मों की तरह ब्रह्मास्त्र को भी रविवार की छुट्टी का फायदा मिलता नजर आया। बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी ब्रह्मास्त्र ने 24वें दिन 1.6 करोड़ रुपये की कमाई की। यानी कि शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में रविवार को उछाल आया। बता दें कि देश में सभी भाषाओं में यह फिल्म अब तक कुल 264.29 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
कांतारा
5 of 5

कांतारा

आईएमडीबी पर 9.8 रेटिंग हासिल कर चुकी कांतारा की कमाई में बंपर उछाल आया है। शुरुआती दो दिन में 10 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्म का कलेक्शन रविवार को 8.5 करोड़ रुपये तक आंका गया। माना जा रहा है कि अंतिम आंकड़े आने पर कलेक्शन में और ज्यादा इजाफा हो सकता है। करीब 15 करोड़ में बनी यह फिल्म शुरुआती तीन दिन में ही करीब 19.10 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00