लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सुशांत सिंह राजपूत केस: पूर्व मुख्यमंत्री ने लगाए डीनो मोरिया पर आरोप, अभिनेता ने अब दी सफाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Wed, 05 Aug 2020 01:31 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत, डीनो मोरिया
1 of 5
विज्ञापन
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब अभिनेता डीनो मोरिया का नाम जोड़ा जा रहा है। जिस पर उन्होंने न केवल सफाई दी है बल्कि अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। डीनो मोरिया फिल्म राज, गुनाह और प्यार में कभी कभी सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने उनपर आरोप लगाए हैं। 
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे
2 of 5
दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच को लेकर हाल ही में नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अभिनेता सूरज पंचोली और डीनो मोरिया के ऊपर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को डीनो मोरिया ने अपने घर पार्टी की थी। जिसमें फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता भी मौजूद थे। नारायण राणे के इन आरोपों पर डिनो मोरिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 
विज्ञापन
डीनो मोरिया
3 of 5
डिनो मोरिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मेरे घर पर 13 जून के दिन कोई पार्टी नहीं हुई थी। आरोप लगाने से पहले कृपया अपने तथ्यों को सही कर लें। इस मामले में मेरा नाम न लें। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।' डिनो मोरिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं एक निजी चैनल से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नीतीश राण ने कहा कि उनके पिता इसका सबूत दे सकते हैं। 

बीजेपी नेता नारायण राणे, सुशांत सिंह राजपूत
4 of 5
गौरतलब है कि भाजपा नेता नारायण राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत के घर से थोड़ी ही दूर पर डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर पर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत
5 of 5
नारायण राणे ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के अलावा उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर भी सवाल उठाए थे। नारायण राणे ने कहा था कि, 'दिशा सालियान के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी हत्या की गई।' नारायण राणे ने मीडिया को बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिली है। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर पर मिला था। वहीं उनकी मैनेजर दिशा सालियान ने सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले मुंबई की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी। 

पढ़ें: सुशांत केस की होगी सीबीआई जांच, पटना से मुंबई केस ट्रांसफर की रिया की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00