लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Irrfan Khan: इरफान व बेटे बाबिल की तस्वीर साझा कर सुतापा सिकदर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- "क्या आपको याद है..."

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sun, 23 Jan 2022 03:10 PM IST
इरफान और बाबिल खान
1 of 5
विज्ञापन
लाखों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता इरफान खान को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए एक साल हो गया है, लेकिन उनके दोस्त, प्रशंसक और परिवार के सदस्य आज भी उन्हें याद करते रहते हैं। हाल ही में दिवंगत अभिनेता की पत्नी सुतापा सिकदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट साझा की है। 
इरफान और बाबिल खान
2 of 5
इस थ्रोबैक तस्वीर में पिता इरफान खान और पुत्र बाबिल खान गहन चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर सुतापा ने बताया कि यह तस्वीर एक फिल्म के सेट की है, जहां दिवंगत अभिनेता और बाबिल की जोडी़ ने कैमरे के पीछे काम किया था।
विज्ञापन
इरफान और बाबिल खान
3 of 5
यह तस्वीर साझा करते हुए, सुतापा ने बताया कि पिता-पुत्र का बंधन कैसा था और वह जीवन के हर पहलू पर कैसे चर्चा करते थे। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जब पिता और पुत्र एक ही फिल्म 'ऑन' और 'ऑफ' कैमरे पर काम करते हैं - मुझे नहीं पता कि वे क्या चर्चा कर रहे थे लेकिन यह हमेशा एक जीवन या मृत्यु की बात लगती थी। (चाहे वह आज के नींबू पानी के स्वाद में कल के स्वाद में अंतर हो या शायद कुछ वास्तविक अस्तित्व संबंधी पूछताछ हो)"।
इरफान, सुतापा और बाबिल खान
4 of 5
अपने नोट को जारी रखते हुए, सुतापा ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे बाबिल अपने दिवंगत पिता के साथ बिताए हुए उन संरक्षणों को याद करता है। "इरफान क्या आपको हमारी बातचीत याद आती है? बाबिल को ये बहुत याद आती है। बाबिल, क्या आप मुझे अपने जीवन में दूसरे सबसे अच्छे वार्तालाप साथी का स्थान दे सकते हैं? मुझे पता है कि मैं आपके द्वारा महसूस किए गए शून्य को कभी नहीं भर सकती। 

विज्ञापन
विज्ञापन
इरफान और बाबिल खान
5 of 5
बता दें कि 53 साल की उम्र में कैंसर से लंबी लड़ाई से जूझने के बाद, इरफान का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था। इस बीच, उनके बेटे बाबिल नेटफ्लिक्स की 'काला' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कबूल किया था कि वह फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की आगामी परियोजना का हिस्सा हैं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00