लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Dobaaraa Advance Booking: क्या ओपनिंग डे पर ही दम तोड़ जाएगी तापसी की फिल्म? कितनी बिकी टिकटें, जानिए

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Fri, 19 Aug 2022 12:46 AM IST
दोबारा फिल्म
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेत्री तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दोबारा' आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। दर्शकों की दिलचस्पी यह जानने में है कि फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड के बीच तापसी की यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर क्या करिश्मा करती है? फिल्म की ओपनिंग डे की एडवांस टिकट बुकिंग की रिपोर्ट आ गई है। शुरुआती अनुमानों के आधार पर आई रिपोर्ट के आधार पर फिल्म का भविष्य खास नहीं दिख रहा है!
तापसी पन्नू
2 of 4
शुरुआती अनुमानों के आधार पर फिल्म की करीब साढ़े छह हजार टिकट बिकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म का फर्स्ट डे का कलेक्शन करीब 15.9 लाख रूपये रहा है।  बता दें कि तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में पवैल गुलाटी, राहुल भट, शाश्वत चटर्जी, हिमांशी चौधरी, नासर और शौर्य दुग्गल भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।
विज्ञापन
तापसी पन्नू
3 of 4
बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद तापसी पन्नू की यह फिल्म नेटिजन्स के निशाने पर है। इस फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है। फिल्म के संदर्भ में मीम्स साझा करके इसके बहिष्कार की बातें की जा रही हैं। हालांकि, इस सबसे बीच भी तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप काफी बेफिक्र नजर आए। यहां तक कि उन्होंने खुद यह कह डाला कि नेटिजन्स उनकी फिल्म को भी बायकॉट करें। 
तापसी पन्नू
4 of 4
दरअसल, फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' के खिलाफ चल रहे बायकॉट ट्रेंड के बारे में सवाल पूछा गया तो अनुराग कश्यप ने कहा था, "मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर 'हैशटैग बायकॉट कश्यप' ट्रेंड करे।' वहीं तापसी पन्नू ने भी कुछ इसी तरह का जवाब दिया। तापसी ने कहा, 'कृपया सभी लोग हमारी फिल्म 'दोबारा' का बहिष्कार करें। अगर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का बहिष्कार किया जा रहा है, तो मैं भी इस लीग में शामिल होने चाहती हूं।' तापसी और अनुराग ने कहा, 'पिक्चर देखो या ना देखो, मगर बायकॉट कर दो'। अनुराग और तापसी की इस बेबाकी पर नेटिजन्स और ज्यादा खफा हो गए। इस बीच यह देखना दिलचस्प होगा कि ओपनिंग डे में यह फिल्म क्या कमाल करती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00