लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

The Legend Of Maula Jatt: फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म की भारतीय रिलीज पर लटकी तलवार, 'मनसे' नेता ने दी धमकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 09 Dec 2022 05:21 PM IST
मौला जट्ट
1 of 4
विज्ञापन
फवाद खान और माहिरा खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। पाकिस्तान के साथ-साथ विदेशी धरती पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म को अब भारत में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फवाद खान की यह फिल्म भारत में 23 दिसंबर को रिलीज की जा सकती है। पिछले दिनों आई इन रिपोर्ट्स के बाद फिल्म की रिलीज को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने धमकी दे डाली है कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को रिलीज नहीं होने देगी। 
अमेय खोपकर
2 of 4
13 अक्टूबर को पाकिस्तान और दुनियाभर में रिलीज हुई फवाद खान की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को देश-विदेश में खूब तारीफ मिली है। लेकिन अब जब भारत में इस फिल्म को रिलीज करने की बात आई, तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता अमेय खोपकर ने शुक्रवार को धमकी दी है कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत में रिलीज नहीं होने देगी।
Katrina-Vicky: पहली सालगिरह पर स्लो भांगड़ा कर खुशी से झूमे विक्की, पति का क्यूट अंदाज देख कटरीना की छूटी हंसी
विज्ञापन
अमेय खोपकर
3 of 4
अमेय खोपकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर धमकी देते हुए लिखा, 'पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। सबसे ज्यादा गुस्सा दिलाने वाली बात यह है कि एक भारतीय कंपनी यह योजना बना रही है। राज साहब के आदेश का पालन करते हुए हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे।' अमेय यहीं नहीं रुके इसके बाद वह लिखते हैं, 'फवाद खान के प्रशंसक, देशद्रोही पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं।'
Dharmendara: धर्मेंद्र के जन्मदिन पर प्यार लुटाती दिखीं हेमा मालिनी, बेटियों संग कुछ इस अंदाज में मनाया बर्थडे
मौला जट्ट
4 of 4
आपको बता दें, 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तानी फिल्म इतिहास की अब तक की सबसे ज्यादा बजट में बनी फिल्म है। यह फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म मौला जट्ट की रीमेक है। इस फिल्म ने कई भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। फिल्म अब तक कुल 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है। 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को देखने के लिए भारतीय दर्शक काफी उत्सुक थे, लेकिन अब भारत में इस फिल्म की रिलीज पर तलवार लटक गई है। देखना यह होगा की अब आगे क्या होता है।
Dino Morea: जब कम खाना खाकर गुजारा करते थे डीनो मोरिया, दस रुपये की थाली खरीदना भी होता था मुश्किल
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00