पांच खबरें: ICU में सायरा बानो और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अभिनेता अरमान कोहली

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Wed, 01 Sep 2021 11:29 PM IST
दिलीप कुमार और सायरा बानो
1 of 5
विज्ञापन
दिलीप कुमार के साथ साये की तरह रहने वाली सायरा बानो के लिए अब अपने साहब के बिना रहना मुश्किल भरा हो रहा है। हाल ही में खबर सामने आई है कि दिलीप साहब के चले जाने का सायरा बानो की सेहत पर बुरा असर पड़ा है। पिछले 3 दिनों से उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी बीपी सामान्य नहीं हो रहा है और ऑक्सीजन लेवल भी कम हो जा रहा है जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो जा रही है। ऐसे में वो तीन दिन से आईसीयू में हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें तीन चार दिन अस्पताल में रहना पड़ सकता है।

दिलीप साहब के जाने के गम में बिगड़ी सायरा की तबीयत
परिवार के करीबी लोगों का कहना है कि उनकी इस तबीयत की वजह दिलीप कुमार का चले जाना है। सायरा बानो दिलीप साहब के जाने के बाद से ना किसी से मिलती हैं और ना किसी से कुछ बोलती हैं। उनकी पूरी दुनिया दिलीप साहब थे और अब जब वो नहीं है तो सायरा बानों की तबीयत पर बुरा असर पड़ रहा है। बता दें कि 7 जुलाई  को दिलीप कुमार का 98 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। राजकीय सम्मान के साथ दिलीप कुमार को अंतिम विदाई दी गई थी।

ICU में सायरा बानो: तीन दिन से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, दिलीप कुमार की मौत से लगा सदमा
अरमान कोहली
2 of 5
ड्रग मामले में बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। एनसीबी की टीम को छापेमारी के दौरान ड्रग बरामद हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान के घर से कोकिन बरामद हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जो कोकिन उनके घर से बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी। अब जांच एजेंसी इस बात का पता लगाने के लिए जुटी है कि कैसे ये कोकिन मुंबई तक पहुंची हैं।


Drugs case: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अभिनेता अरमान कोहली, ड्रग मिलने के बाद हुए थे अरेस्ट
विज्ञापन
विज्ञापन
नसीरुद्दीन शाह
3 of 5
अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद इस वक्त यह मुद्दा सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड के मशहूर सितारे इस मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय साझा कर रहे हैं। हालांकि बहुत से सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अब तक इस मुद्दे पर अपनी कोई बात नहीं रखी है। इसी क्रम में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी बयान जारी किया है। नसीरुद्दीन शाह ने तालिबान का समर्थन करने वाले लोगों पर तीखी टिप्पणी की है। नसरुद्दीन शाह ने कहा कि हिंदुस्तान का इस्लाम अलहदा है।


बेबाक बोल: नसीरुद्दीन शाह ने साधा तालिबान का समर्थन करने वाले भारतीय मुस्लिमों पर निशाना, पूछा- मजहब में सुधार जरूरी या वहशीपन
 
पवित्र रिश्ता 2
4 of 5
छोटे परदे पर देश की सबसे मशहूर कहानियों में शामिल रही है अर्चना और मानव के रिश्ते की कहानी है। एकता कपूर ने इस रिश्ते को नाम दिया, 'पवित्र रिश्ता'। इसी रिश्ते की गांठें सुलझाते सुलझाते असल जीवन में भी इसके हीरो सुशांत सिंह राजपूत और इसकी हीरोइन अंकिता लोखंडे का एक अनूठा रिश्ता सा बन गया था। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। अंकिता उन्हें कभी भूल नहीं पाईं। और, उसी रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए अब इस कहानी के सीक्वेल में आ गए हैं अभिनेता शहीर शेख। अर्चना और मानव की विरासत को आगे बढ़ाने वाले शो का नाम है, 'पवित्र रिश्ता-इट्स नेवर टू लेट'। शो का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ तो इस शो के प्रशंसकों को पुराने दिन याद आ गए। ट्रेलर की सबसे शानदार बात है मानव का किरदार कर रहे शहीर शेख का अभिनय, जिन्होंने अपने इस किरदार पर किसी भी कोने से सुशांत सिंह राजपूत की परछाई तक नहीं आने दी है।


Pavitra Rishta Trailer: मानव के किरदार में शहीर शेख ने पाए सौ में सौ नंबर, अंकिता के चेहरे पर दिखी उदासी
विज्ञापन
विज्ञापन
कंगना रणौत
5 of 5
अपने बेबाक और बिंदास बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री के खिलाफ दायर मानहानि का मामला बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है।


कंगना-जावेद: अभिनेत्री पर दर्ज मानहानि मामले को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 सितंबर तक किया स्थगित
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00