लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Tuesday Fitness: 48 की उम्र में भी 30 के नजर आते हैं महेश बाबू, फिटनेस से बॉलीवुड स्टार्स को भी देते हैं टक्कर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 29 Nov 2022 09:18 AM IST
महेश बाबू
1 of 4
विज्ञापन
फिट रहना हर कोई पसंद करता है, लेकिन इसके लिए ज्यादातर लोग मेहनत नहीं करना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि बिना कुछ किए हमारा वजन कम हो जाए। बहुत से लोग ऐसे भी होते हैं जो जिम की सदस्यता तो ले लेते हैं, लेकिन शायद ही जाते हैं। यदि आप भी ऐसा ही करते हैं तो आज हम आपके लिए साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिटनेट टिप्स साझा कर रहे हैं, जो शायद आपको प्रेरित करेंगे। एक्टिंग के अलावा महेश बाबू अपनी फिटनेस के जरिए भी लोगों का दिल जीतते हैं। महेश बाबू ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में हमेशा टोंड बॉडी का ही जलवा बिखेरा है और 48 साल की उम्र में उनके जैसी बॉडी पाना आसान नहीं है।

 
महेश बाबू
2 of 4
महेश बाबू इतने फिट हैं कि कोई उन्हें देखकर ये नहीं कह सकता कि अभिनेता दो बच्चों के पिता हैं। महेश बाबू हर दिन वर्कआउट करने की पूरी कोशिश करते हैं और मजबूत मांसपेशियों के साथ फिट बॉडी को बनाए रखने पर पूरा फोकस रखते हैं। अपने वर्कआउट रूटीन में वह कभी भी स्ट्रेचिंग करना नहीं भूलते हैं, जिससे उन्हें ऑन-स्क्रीन स्टंट को करने में पूरी तरह से मदद करती है। यही वजह है कि महेश किसी भी चैलेंजिग रोल को आसानी से करते हुए करोड़ों लोगों का दिल जीतते हैं।

इसे भी पढ़ें- Tuesday Fitness: कुछ इस तरह खुद को फिट रखते हैं बर्थडे बॉय कार्तिक, जानिए एक्टर का वर्कआउट और डाइट प्लान
विज्ञापन
महेश बाबू
3 of 4
महेश बाबू रोजाना डेढ़ घंटे वर्कआउट करते हैं। वह हर दिन क्रॉस फिट और प्लायोमेट्रिक्स की ट्रेनिंग भी लेते हैं। डाइट की बात करें तो उनके डाइट में सभी तरह की हेल्दी और पौष्टिक चीजें शामिल होती हैं। एक्टर महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर भी उनकी डाइट का खास ख्याल रखती हैं। वह नाश्ते में ओट्स, नट्स, फल, अंडा खाते हैं। दिन के भोजन में चिकन, मछली और ब्राउन राइस शामिल होता है। रात में वह प्रोटीन से भरपूर चीजें लेते हैं, जिसमें चिकन, अंडा और ब्राउन ब्रेड शामिल होता है।
महेश बाबू
4 of 4
महेश बाबू फिटनेस को कभी भी नजरअंदाज नहीं करते हैं। वह प्रत्येक दिन वर्कआउट करते हैं। अभिनेता अपनी सेहत के प्रति भी काफी सतर्क रहते हैं। बिजी शेड्यूल से भी वे वर्कआउट के लिए पर्याप्त टाइम निकाल लेते हैं। फिट रहने का उनका फंडा है कि ज्यादा से ज्यादा खुश रहना, लाइफ को भरपूर एंजॉय करते हुए जीना और स्ट्रेस कम लेना। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00