लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Urfi Javed: हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर फिर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, बोलीं- टिकट दिखाऊं क्या

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sun, 25 Sep 2022 02:01 PM IST
उर्फी जावेद
1 of 4
विज्ञापन
उर्फी जावेद हमेशा ही अपने हद से ज्यादा बोल्ड और अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उर्फी जहां सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, वहीं आए दिन कई जगहों पर ऐसे आउटफिट में नजर आती हैं, जिसे देखकर लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं। अब एक बार फिर से वब बोल्ड कपड़ों में एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
उर्फी जावेद
2 of 4
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद आसमानी रंग के ब्रालेट टॉप में देखा जा सकता है, जिसे डोरी से हुकअप किया गया है। साथ में मैचिंग मिनी स्कर्ट को टीमअप किया है। जैसे ही पैपराजी उनके फोटो क्लिक करने पहुंचे तो उर्फी का जवाब चौंकाने वाला था।
विज्ञापन
उर्फी जावेद
3 of 4
उर्फी के बारे में अक्सर कई सेलेब्स और लोग कहते नजर आते हैं कि वह एयरपोर्ट या फिर बाकी जगहों पर आए दिन सिर्फ कैमरा फुटेज के लिए जाती हैं। अब इस नए वीडियो में उर्फी जावेद इस का जवाब देती नजर आ रही हैं। वह पैपराजी से कहती हैं कि आज तुम लोग एयरपोर्ट के अंदर तक जाते हुए तक वीडियो बनाओगे ताकि लोगों को दिखे कि मैं अंदर घुसी हूं। पैपराजी  जब उर्फी से कहते हैं कि एयरपोर्ट पर बहुत दिनों से आपको मिस कर रहे थे तो वह कहती हैं, टिकट दिखाऊं क्या।
 
उर्फी जावेद
4 of 4
उर्फी के इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'जब भी मैं सोचता हूं कि इससे ज्यादा बेकार नहीं लग सकती ये....अगले दिन सरप्राइज कर देती है और उससे भी ज्यादा बेकार लगती है'। इसी तरह से दूसरे ने लिखा- 'वीडियो बना दो..पहली बार टिकट खरीदा है'। कई लोग तो भद्दे कमेंट भी करते नजर आए।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00