लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vadh: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा देंगे थ्रिलर का डबल डोज, रिलीज से पहले जानें 'वध' की कास्ट से कहानी तक सब कुछ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Tue, 06 Dec 2022 08:30 AM IST
नीना गुप्ता, संजय मिश्रा फिल्म वध में
1 of 4
विज्ञापन
सिनेमा की दुनिया के दो मंझे हुए कलाकार जब पर्दे पर उतरते हैं तो भले ही फिल्म हिट हो या न हो लेकिन उनके किरदार जरूर दर्शकों के जेहन में उतर जाते हैं। ऐसे ही कलाकार हैं नीना गुप्ता और संजय मिश्रा! जो अब एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों थ्रिलर फिल्म से लोगों का मनोरंजन करेंगे और अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म वध ट्विस्ट और टर्न से भरी होने वाली है, फिलहाल रिलीज से पहले जान लेते हैं, इससे जुड़ी खास बातें।
फिल्म वध में नीना गुप्ता, संजय मिश्रा
2 of 4
क्या होगी वध की कहानी
जैसा कि इसके नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म में क्राइम थ्रिलर देखने को मिलने वाला है और हाल ही में इसका जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। 'वध' वैसे तो सीधे-साधे साधारण से परिवार की कहानी है लेकिन यह एक बुजुर्ग माता-पिता के दर्द की दास्तान है, जब उन्हें उनका बेटा छोड़ देता है तो वह किस तरह से संघर्ष करते हैं। साथ ही इस फिल्म में जहां एक तरफ नीना गुप्ता और संजय मिश्रा सकारात्मक दिखाई देंगे तो वहीं उनका डार्क साइड दिखाई देगा। अब ये तो संस्पेंस ही कि आखिर क्यों होगा 'वध'। पूरी कहानी जानने के लिए तो सिनेमाघर का रुख करना पड़ेगा।
विज्ञापन
वध
3 of 4
पर्दे पर कमाल दिखा पाएगी वध
नीना गुप्ता और संजय मिश्रा दोनों ही चोटी के कलाकार हैं, ऐसे में अगर पहले दिन फिल्म दर्शकों को कुर्सी से बांधे रखने में कामयाब हो जाती है तो उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन करेगी। हालांकि मार्केटिंग की कमी के चलते अभी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच हाइप देखने को नहीं मिल रहा है। फिलहाल उम्मीद की जा रही हैं की 15 से 20 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन तकरीबन 2 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है।
 
संजय मिश्रा की फिल्म वध का पोस्टर
4 of 4
'वध' की स्टार कास्ट और रिलीज डेट
फिल्म वध में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। जबकि मानव विज भी अहम किरदार में हैं। जसपाल संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित व निर्देशित 'वध' 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत है, वहीं उसका निर्माण लेवल प्रडोक्शंस द्वारा किया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00