लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vikram The Ghost: इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी विक्रम द घोस्ट, एक्शन अवतार से नागार्जुन करेंगे धमाका

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 30 Sep 2022 07:29 PM IST
नागार्जुन
1 of 4
विज्ञापन
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन 'ब्रह्मास्त्र' के बाद एक बार फिर से बिग स्क्रीन्स पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेन लीड के तौर पर काफी समय बाद अभिनेता की कोई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हम बात कर रहें नागार्जुन की नई फिल्म 'विक्रम द घोस्ट' की, जो एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। प्रवीण सत्तारू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्रम द घोस्ट’को लेकर नागार्जुन लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता के फैंस उनकी इस एक्शन पैक्ड फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे। उनके चाहने वालों के लिए अब फिल्म से जुड़ा एक ऐसा अपडेट सामने आ रहा है, जो उनका यह इंतजार जल्द खत्म कर देगा। 
विक्रम द घोस्ट
2 of 4
दरअसल, आज फिल्म के एक नए टीजर के साथ 'विक्रम द घोस्ट' की रिलीज का भी एलान कर दिया गया है। 30 सेकंड के इस टीजर में नागार्जुन की धमाकेदार एंट्री के साथ जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। टीजर की शुरुआत नागार्जुन से होती है जिन्हें उनके बैक से दिखाया गया है लेकिन अचानक से वह एक कुर्सी पर किसी गुंडे की तरह बैठे नजर आते हैं। इसके तुरंत बाद ही एक आवाज आती जो पूछती है कि आखिर यह है कौन और उसके बाद फिल्म का टाइटल लिखा हुआ आता है। गजब की फायरिंग और धमाकेदार एक्शन से भरे इस टीजर को देख साफ पता लग रहा है कि फिल्म में दर्शकों को भरपूर मात्रा में एक्शन का डोज दिया जाएगा। इसके साथ ही लास्ट में फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है।  
Sagar Pandey: सलमान खान के करीबी का हुआ निधन, राजू श्रीवास्तव की तरह जिम में वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा
विज्ञापन
विक्रम द घोस्ट
3 of 4
मेकर्स द्वारा जारी किए गए इस टीजर वीडियो के अंत में फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। जहां पहले दावा किया जा रहा था कि 'विक्रम द घोस्ट' दशहरा का मौके पर 5 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी, वहीं अब साफ हो गया है कि नागार्जुन स्टारिंग यह फिल्म 7 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 5 अक्तूबर को 'विक्रम द घोस्ट' का क्लैश सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' से होने वाला था शायद इसी कारण से मेकर्स ने इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। 
मोटी चमड़ी का होने के बावजूद किसी जमाने में ट्रोल्स को झेलना था करण के भारी, काटे साइकोलॉजिस्ट के चक्कर
विक्रम द घोस्ट
4 of 4

इस एक्शन पैक्ड फिल्म की कहानी एक एक्स इंटरपोल ऑफिसर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अनस्टोपेबल किलिंग मशीन में तब्दील हो जाता है और उसे रोक पाना बहुत ही मुश्किल है। दरअसल, उसके परिवार को टारगेट किया जाता है, जिसके बाद वह अपने आप पर काबू नहीं कर पाता है। फिल्म में सोनल चौहान नागार्जुन की सहायता करने वाली एक ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं। उनके साथ ही फिल्म में गुलपनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00