लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vikram Vedha: गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ऋतिक रोशन को देखकर भड़के यूजर्स, बोले- पापा बेटी लग रहे हैं दोनों

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 30 Sep 2022 10:36 PM IST
ऋतिक रोशन, सबा आजाद
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक अपनी एक्शन बेस्ड फिल्म 'विक्रम वेधा' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा, ऋतिक अपनी लव लाइफ की वजह से भी फैंस के बीच छाए हुए हैं। ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, जिसके साथ ऋतिक क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ मुंबई में स्पॉट हुए। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि, दोनों लव बर्ड्स को यूं साथ देखकर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
ऋतिक रोशन, सबा आजाद
2 of 4
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन और सबा एक साथ बिल्डिंग से बाहर की ओर निकलते हैं और अपनी कार में जाकर बैठने लगते हैं। तभी पैपराजी दोनों को आवाज लगाते हैं तो वे दोनों ही पैपराजी को पोज देने के लिए खड़े हो जाते हैं। वीडियो में दोनों पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो ऋतिक ऑल ब्लैक कलर आउटफिट में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं और सबा ने डेनिम जींस और ब्लू क्रॉप टॉप पहना है।
विज्ञापन
ऋतिक रोशन, सबा आजाद
3 of 4
ऋतिक और सबा एक-दूसरे साथ काफी खुश हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को यूं साथ देखकर ज्यादा खुश नहीं हुए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , 'कहां से उठा के लाए इसे।' दूसरे ने लिखा, 'पापा-बेटी लग रहे हैं दोनों।' एक ने लिखा, 'ऋतिक भाई आप बेहतर डिजर्व करते हो।' तीसरे फैन ने लिखा, आपकी बेटी लग रही है, एक और ने लिखा, भाई आपको ये पसंद कैसे आई।'

ऋतिक रोशन- सबा आजाद
4 of 4
बता दें कि ऋतिक रोशन की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी लेकिन दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। हालांकि, आज भी ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बेटों की वजह से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं लेकिन दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। ऋतिक सबा के साथ हैं और सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00