लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का वार, अब पीएस-1 और विक्रम वेधा पर टिका दारोमदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 29 Sep 2022 08:56 AM IST
Box Office Report
1 of 6
विज्ञापन

ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस ने एक नई रफ्तार पकड़ ली थी। रणबीर-आलिया की इस फिल्म ने बॉलीवुड पर लगे ग्रहण को काफी हद तक दूर किया था। वहीं, इसी हफ्ते रिलीज हुई फिल्म चुप और धोखा एक बार फिर लोगों को धोखा दे गई। कुछ दिनों के लिए बॉक्स ऑफिस पर आई बहार अब जाती दिख रही है। बीते कुछ दिनों ने सिनेमाघरों पर ना ब्रह्मास्त्र का वार काम कर रहा और ना ही सनी देओल की चुप दहाड़ मार पा रही है। इसी बीच अब बुधवार को हुई इन सभी फिल्मों की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो चलिए जानते हैं किस फिल्म ने किया कितना कारोबार- 

 
ब्रह्मास्त्र
2 of 6

ब्रह्मास्त्र

तीन हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई करने वाली अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमर अब बॉक्स ऑफिस पर टूटती नजर आ रही है। ओपनिंग डे से ही जमकर कमाई कर रही इस फिल्म के कारोबार में अब गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, बात करें बीते दिन यानी बुधवार को हुई फिल्म की कमाई कि तो ब्रह्मास्त्र ने अपनी रिलीज के तीसरे बुधवार को शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 20वें दिन करीब 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 259.46 करोड़ रुपये हो गया है।

Brahmastra Box Office Collection Day 20: ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में फिर आई स्थिरता? ऐसा रहा 20वें दिन का हाल

विज्ञापन
चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट
3 of 6

चुप

करीब 28 करोड़ की लागत से बनी सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म चुप की आवाज बॉक्स ऑफिस पर गायब ही हो गई है। रिलीज के पहले दिन उम्मीद के मुताबिक थोड़ी कमाई करने वाली इस फिल्म के कारोबार में कोई खास उछाल देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म का कलेक्शन रोजाना गिरता ही जा रहा है। इसी बीच बुधवार को हुई फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म ने छठवें दिन महज 0.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, फिल्म का कुल कलेक्शन 9.65 करोड़ तक पहुंच गया है।


Vikram Vedha vs PS1: ऋतिक की फिल्म 'पीएस 1' को नहीं दे सकती बॉक्स ऑफिस पर मात! बोले विक्रम वेधा के निर्देशक

धोखा राउंड द कॉर्नर
4 of 6

धोखा

अभिनेता आर माधवन और अपारशक्ति खुराना स्टारर फिल्म 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' सिने प्रेमियों के सच में धोखा साबित हुई। फिल्म पहले दिन से ही दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं कर पाई है। ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई करने वाली इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिल पा रही है। वहीं, बुधवार को हुए कारोबार की बात करें फिल्म ने छठवें दिन सिर्फ 20 लाख रुपये का ही कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 3.14 रुपये हो गई है। 

75 years of Rajshri: राजश्री प्रोडक्शंस ने पूरा किया 75 साल का सफर, पीएम मोदी की चिट्ठी ने जश्न को किया दोगुना

विज्ञापन
विज्ञापन
पोन्नियिन सेलवन
5 of 6

पोन्नियिन सेलवन-1

दक्षिण भारतीय सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक मणिरत्नम अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (पीएस 1) से सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार हैं। यह साल शुरुआत से ही साउथ फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहा है। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, बात करें फिल्म के फर्स्ट डे प्रीडिक्शन की तो अगर फिल्म पहले दिन तकरीबन 25 से 30 करोड़ का कलेक्शन करती है तो इसे अच्छी ओपिनिंग माना जा सकता है।

PS1 Prediction: पोन्नियिन सेल्वन और विक्रम वेधा में होगी टक्कर, पहले दिन कितना कमाएगी मणिरत्नम की फिल्म?

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00