लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Weekly Wrap: फैंस को मिलेगा 'दृश्यम 3' का तोहफा और विवादों में ऋचा चड्ढा, पढ़ें बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sun, 27 Nov 2022 08:56 AM IST
अजय देवगन
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत में आए दिन कोई न कोई हलचल होती रहती है। कुछ नई फिल्मों की घोषणा होती है, तो कुछ के टीजर-ट्रेलर जारी होती है। वहीं, सितारों से जुड़ी कई खबरें सुनने को मिलती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं।  वीकली रैप के जरिए हम आपको बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरों के बारे में जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं कि बीते हफ्ते क्या कुछ हुआ...
अक्षय कुमार
2 of 11
'हेरा फेरी 3', 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3'...क्या तीनों सीक्वल में काम नहीं करेंगे अक्षय कुमार? दरअसल, हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट में काम करने से साफ मना कर दिया था। जिसके बाद खबरें आने लगीं कि इस कल्ट फिल्म में कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं। अफवाहों को विराम देते हुए अक्षय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया'।

हेरा फेरी 3 को मना करना अक्षय को पड़ा भारी, फिल्म निर्माता ने इन दो हिट फ्रेंचाइजी से निकाला बाहर
विज्ञापन
अमिताभ बच्चन
3 of 11
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने व्यक्तित्व अधिकारों की सुरक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में मुकदमा दायर किया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बिग बी ने अपनी छवि, व्यक्तित्व विशेषताओं, आवाज और नाम की रक्षा करने के लिए यह कदम उठाया है। याचिका दायर होने के बाद जाने-माने वकील हरीश साल्वे ने न्यायमूर्ति नवीन चावला के समक्ष अमिताभ बच्चन की तरफ से पक्ष रखा और तमाम दलीलों को सुनने व समझने के बाद कोर्ट ने अमिताभ बच्चन के पक्ष में अपना फैसला सुनाया।

Amitabh Bachchan: बिना अनुमति इस्तेमाल नहीं होंगे अमिताभ बच्चन के फोटो और आवाज, दिल्ली न्यायालय ने दिया आदेश
दिलीप कुमार
4 of 11
सिनेमा के बुलंद सितारों में से एक रहे दिलीप कुमार साहब ने हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं और आज भी वह लोगों के दिलों में जिंदा है। अब उनकी 100वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर निर्माता शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर द्वारा स्थापित फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन की तरफ से फिल्म फेस्टिवल की घोषणा की गई है। जिसके तहत दिग्गज दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की शानदार फिल्मों को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

20 शहर, 30 सिनेमाघर...100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगा दिलीप कुमार की यादों का कारवां
विज्ञापन
विज्ञापन
विक्रम गोखले
5 of 11

सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड और टीवी में काम करने वाले दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले इस दुनिया में नहीं रहे। विक्रम बीते काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। बता दें कि विक्रम गोखले पिछले कुछ दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे। अभिनेता की तबीयत लगातार नाजुक बनी हुई थी और वह वेंटिलेटर पर थे। लेकिन अब उनके निधन की खबर ने हर किसी को मायूस कर दिया है।

Vikram Gokhale Death: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांस

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00