लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Constance Wu: यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं 'क्रेजी रिच एशियन्स' फेम अभिनेत्री, किया चौंकाने वाला खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 24 Sep 2022 11:43 AM IST
'क्रेजी रिच एशियन्स' स्टार अभिनेत्री कॉन्टेंस वू
1 of 1
विज्ञापन
फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' में अपनी भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली एशियाई अभिनेत्री कॉन्टेंस वू ने हाल ही में एक खुलासा कर सबको चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि जब अपने पहले कॉमेडी शो 'फ्रेश ऑफ द बोट' को कर रही थीं तो इस दौरान उनके साथ एक निर्माता द्वारा उनका यौन किया गया और साथ ही उन्हें धमकी का सामना भी करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने वाशिंगटन डीसी में अटलांटिक फेस्टिवल के मंच पर अपने अपीरियंस के दौरान इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया की पहले दो सीजन के समय यौन उत्पीड़न और धमकी मिलने के बाद भी अपना मुंह बंद रखा, क्योंकि दो सीजन में सफल होने के बाद उन्हें डर था कि वह अपने काम को न खो दें।

कॉन्सटेंस वू इस समय अपनी किताब 'मेकिंग ए सीन' को लेकर चर्चा में हैं, वह इस किताब के विमोचन के दौरान बात कर रही थीं। एक्ट्रेस ने कॉमेडी शो के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा- "आखिरकार मुझे एहसास हुआ कि इस बारे में बात करना जरूरी था, ये शो अमेरिकियों के लिए ऐतिहासिक था और मुझे इस शो पर गर्व है। मैं हमारा प्रतिनिधित्व खराब नहीं करना चाहती थी"।

जो उन्होंने शो के नवीनीकरण के बारे में किए थे। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक नई शुरुआत चाहती थी और मुझे उन कड़वी यादों के साथ शो को शुरू करने की जरूरत नहीं थी। कुछ लोगों को पता था कि उत्पीड़न हो रहा है । वह मेरे साथ दोस्त होने के नाते मेरा उत्पीड़न कर रहा था उसके साथ हर बार विश्वासघात जैसा महसूस होता था। मैं शो में क्रू के हर सदस्य से प्यार करती थी और मुझे उसमें काम करना पसंद था और उन सब  चीजों के बाद एक नई शुरुआत की उम्मीद थी। हालांकि एक्ट्रेस ने निर्माता का नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं  किया।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00