मिशन इम्पॉसिबल 7 पर कोरोना वायरस का असर, रुक गई टॉम क्रूज की फिल्म की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Wed, 26 Feb 2020 06:43 PM IST
Tom Cruise, Mission Impossible
1 of 5
विज्ञापन
चीन से शुरुआत करने के बाद धीरे- धीरे करीबन पूरी दुनिया में पैर पसार रहे कोरोना वायरस का असर अब फिल्मों पर भी देखने को मिलने लगा है। ऐसे में कई फिल्मों के शूट्स कैंसिल हो रहे हैं। इस लिस्ट में अब हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज मिशन इम्पॉसिबल का भी नाम जुड़ गया है।
Mission Impossible
2 of 5
दरअसल मिशन इम्पॉसिबल 7 का शूट इटली में जारी था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के शूट को तीन हफ्ते के लिए रोक दिया गया है। वैराइटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक  मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग रोकने के बारे में प्रोडक्शन हाउस पैरामाउंट ने बयान जारी किया है। पैरामाउंट ने अपने बयान में कहा, 'हमारे कलाकरों और क्रू वालों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है।' 
विज्ञापन
mission impossible
3 of 5
रिपोर्ट के मुताबिक पैरामाउंट ने आगे अपने बयान में कहा, 'कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लोगों के इकट्ठे होने पर रोक लगाई हुई है। इस वजह से हमने प्रोडक्शन के तीन हफ्तों के प्लान को रोक दिया है।' फिल्म का शूट रुकने से ये बात तो साफ है कि इसका असर फिल्म की रिलीजिंग डेट पर पड़ेगा और फिल्म के फैंस का इंतजार बढ़ सकता है।
Mission Impossible
4 of 5
बात फिल्म मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की करें तो फिल्म में टॉम क्रूज का मुख्य किरदार है। फिल्म में टॉम, एमआईएफ एजेंट इथन हंट का किरदार निभाते हैं। वहीं याद दिला दें कि मिशन इम्पॉसिबल 7 से पहले जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ चुका है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
James Bond Aston Martin DB5 Car
5 of 5
गौरतलब है कि डेनियल क्रेग स्टारर फिल्म जेम्स बॉन्ड नो टाइम टू डाई का चीन में होने वाला प्रीमियर रद्द कर दिया गया था। चीन में कोरोना वायरस को लेकर एक जगह पर अधिक लोगों के इकट्ठे होने पर पाबंदी थी। जिसके चलते 'नो टाइम टू डाई' के प्रीमियर को रोकना पड़ा।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00