लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Avatar BO Collection: 13 साल बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई 'अवतार', तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: वर्तिका तोलानी Updated Mon, 26 Sep 2022 03:46 PM IST
अवतार
1 of 4
विज्ञापन
अवतार: वे ऑफ वॉटर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले जेम्स कैमरून ने फिल्म के पहले पार्ट को री-रिलीज कर फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया। मेकर्स ने इस फिल्म को 23 सितंबर यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर 4000 से ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज किया था। सिनेमाघरों में दस्तक देने के 13 साल बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। जी हां, जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई के आंकड़े चौका देने वाले हैं। 
अवतार
2 of 4
सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार 'अवतार' ने तीन दिन में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50,730 करोड़ रुपये हो गया है। कहा जा रहा है कि भारत में, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की सफलता और निर्माताओं द्वारा नवरात्रि के पहले 4 दिनों के दौरान टिकट की कीमतों को कम रखने के निर्णय की वजह से आने वाले सप्ताह में 'अवतार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।
 
विज्ञापन
अवतार
3 of 4
हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून की इस इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का दूसरा पार्ट साल दिसंबर में रिलीज होने वाला है। हाल ही में ट्वेंटिएथ सेंचुरी स्टूडियोज ने 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का एक नया पोस्टर जारी करते हुए याद दिलाया था कि यह फिल्म को रिलीज होने 80 दिन रह गए हैं। मेकर्स ने लिखा, ' अवतार: द वे ऑफ वॉटर 80 दिनों में रिलीज होने जा रही है। 16 दिसंबर से सिर्फ सिनेमाघरों में।'
  •  
अवतार
4 of 4
'अवतार पार्ट 1' के अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली सिनेमाई रिलीज बनने के बाद, अब देखना यह होगा कि 'पेंडोरा' में जेक सुली और नेतिरी की कहानी के साथ इस बार जेम्स कैमरून क्या खास लेकर लौट रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट से सभी को बहुत उम्मीदें हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म के ट्रेलर को मिले लोगों के जबरदस्त रिस्पॉन्स और इतने ज्यादा बज के बाद टिकट खिड़की पर यह क्या कमाल दिखा पाती है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00