The Kapil Sharma Show: जब अपनी शादी में आमिर खान पर गिर गए आयुष शर्मा, कपिल शर्मा को सुनाया था मजेदार किस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Sun, 28 Nov 2021 08:47 AM IST
आमिर खान, आयुष शर्मा
1 of 5
विज्ञापन
सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। इससे पहले आयुष लवयात्री में नजर आए थे लेकिन इस फिल्म में उन्होंने एकदम हटके रोल किया है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष शर्मा और सलमान खान कुछ समय पहले मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने फिल्मों को लेकर तो बात की ही साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी कुछ कहा।

अपनी शादी में मुंह छिपाए फिर रहे थे आयुष

आयुष शर्मा ने अर्पिता संग शादी को लेकर भी एक ऐसा किस्सा बताया जो उनके लिए काफी शर्मिंदगी भरा था। आयुष ने सलमान खान बहन अर्पिता से साल 2014 में नंवबर में शादी रचाई थी। दरअसल बारात लाते वक्त आयुष हड़बड़ी में आमिर खान के ऊपर गिर गए थे। आपको बताते हैं कि कैसे हुआ था यह सब और कैसे आयुष शर्मा आमिर खान से जा टकराए थे।
आयुष-अर्पिता का
2 of 5
2014 में हुई थी सलमान खान की बहन से शादी
 
नवंबर 2014 के दौरान आयुष शर्मा और सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान की शादी हुई थी। शादी के उस फंक्शन से जुड़े कई किस्से आयुष ने कपिल शर्मा के साथ साझा किए। कई किस्से तो ऐसे भी थे, जिन्हें सुनकर फैंस भी हैरान रह गए। 
विज्ञापन
विज्ञापन
आयुष और अर्पिता
3 of 5
अर्पिता ने कहा- घोड़ी धीमे चलवाओ

आयुष शर्मा ने बताया कि, 'उस वक्त मेरी बरात अर्पिता के घर की तरफ जा रही थी। नाचते-गाते बरातियों के साथ हम वेन्यू तक पहुंच चुके थे। उस दौरान अर्पिता ने मुझे एक मैसेज भेजा। इसमें लिखा था कि वह अभी तक तैयार नहीं हो पाई है। थोड़ा घोड़ी धीमे-धीमे चलवाओ'। यह मैसेज पढ़कर आयुष हैरान रह गए। उन्होंने जवाब में बस इतना ही लिखा कि यह मेरे हाथ में नहीं है। 
आयुष-अर्पिता का वेडिंग एलबम
4 of 5
 आमिर खान पर गिर गए आयुष

आयुष ने बताया कि, 'जैसे ही मैं वेन्यू पर पहुंचा तो आमिर खान मेरे पास आ गए। वह मुझे घोड़ी से उतारने के लिए आए थे। दरअसल, उस वक्त मेरी सलवार मेरे पैरों में अटक गई। इसका नतीजा यह हुआ कि हड़बड़ाहट में मैं आमिर खान के ऊपर ही जा गिरा। इसके बाद जब भी मेरी नजरें आमिर खान से टकरातीं तो मैं शर्मसार-सा महसूस करता रहा। हालांकि, उन्होंने इस पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था'।
विज्ञापन
विज्ञापन
आयुष शर्मा 
5 of 5
सलमान की फिल्म में नजर आए आयुष

भाई जान की छोटी बहन अर्पिता खान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द लास्ट ट्रुथ कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई है। इसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। दरअसल, फिल्म में सलमान खान पुलिस अफसर बने, जबकि आयुष शर्मा ने गैंगस्टर का रोल निभाया। यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हुई है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00