लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

TRP Week 48: 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका! 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में रहा स्टार प्लस के इस शो का राज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 08 Dec 2022 04:34 PM IST
टीआरपी लिस्ट
1 of 7
विज्ञापन

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क ने इस साल के 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। बार्क इंडिया द्वारा जारी इस हफ्ते की इस लिस्ट में कई बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। एक ओर जहां अनुपमा ने इस हफ्ते एक बार फिर अपनी बादशाहत खो दी है, तो वहीं स्टार प्लस के ही एक मशहूर सीरियल की टीआरपी रेटिंग में गिरावट देखने को मिली। लेकिन इस हफ्ते लिस्ट में एक सीरियल ने धमाकेदार एंट्री भी मारी है, जिसे देख सभी चौंक गए हैं। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते किस शो को दर्शकों ने किया सबसे ज्यादा पसंद और कौन सा शो हुआ टॉप 5 में शामिल- 

गुम है किसी के प्यार में 
2 of 7
गुम है किसी के प्यार में 
इस हफ्ते सबको चौंकाते हुए इस लिस्ट में पहले स्थान पर स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आ गया है। 'अनुपमा' को पछाड़ते हुए ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर इस शो ने 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल किए हैं। इस शो की रेटिंग में बीते कई समय से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। लोगों के दिलों में इस शो की कहानी के लिए दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।
Kapil Sharma: कपिल की 'ज्विगाटो' का फिर होगा प्रीमियर, केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मूवी
विज्ञापन
अनुपमा
3 of 7

अनुपमा
रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर इस धारावाहिक की लोकप्रियता में इस हफ्ते थोड़ी कमी देखने को मिली है। यह शो शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है, लेकिन इस बार इसकी रेटिंग में गिरावट दर्ज की गई है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल बीते लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ था, लेकिन इसने इस हफ्ते लिस्ट दूसरा स्थान हासिल किया है। इस हफ्ते ‘अनुपमा’ ने नंबर दो की पोजीशन हासिल की है। 'अनुपमा' को इस हफ्ते 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।    
Rhea Chakraborty: कौन हैं रिया के नए बॉयफ्रेंड बंटी? अभिनेत्री से पहले सोनाक्षी-सुष्मिता संग भी जुड़ा है नाम

इमली
4 of 7
इमली  
मशहूर टेलीविजन शो ‘इमली’ ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अपनी जगह बरकरार रखी है। शो में चीनी, इमली और अथर्व की तिगड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है, जिसकी वजह से शो की व्यूअरशिप बढ़ी है। 48वें हफ्ते में 'इमली' को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। 
Taapsee Pannu Interview: ‘साउथ में काम करना पहले कमजोरी मानी जाती थी’, ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ पर बोलीं तापसी
विज्ञापन
विज्ञापन
पंड्या स्टोर
5 of 7

पंड्या स्टोर
स्टार प्लस के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘पंड्या स्टोर’ ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में अपनी शानदार वापसी की है। मल्टीस्टारर सीरियल इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान हासिल किया है। शो ने इस बार अपनी रेटिंग में सुधार करते हुए टीआरपी लिस्ट में काफी समय बाद वापसी की है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि यह सीरियल कब तक टीआरपी की इस दौड़ में खुद को बनाए रखता है।
Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00