Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से किया अपनी फीलिंग का इजहार, कहा- पसंद करता हूं

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Tue, 19 Oct 2021 02:55 AM IST
बिग बॉस 15
1 of 6
विज्ञापन
बिग बॉस सीजन 15 में जहां घरवालों के बीच पिछले दो हफ्तों में काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिला, तो वही अब तीसरा हफ्ता आते-आते कई घरवालों की नजदीकियां बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। ईशान और मायशा के बाद अब घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की दोस्ती गहराती हुई नजर आ रही है। इन दोनों को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ प्रशंसकों ने इन दोनों को तेजरन का टैग दे दिया है। हालांकि करण कुंद्रा और तेजस्वी शुरुआत से ही बिग बॉस के घर में साथ खेल रहे थे, लेकिन इन दोनों को कभी भी एक-दूसरे से बात करने का मौका नहीं मिला।

आपसे दूरी महसूस हो रही है

तेजस्वी टास्क खत्म होने के बाद करण कुंद्रा के साथ बाहर बैठी और उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि मैं अपनी बात को कम शब्दों में कहूंगी। तेजस्वी ने कहा, ‘मुझे आपसे थोड़ी दूरी महसूस हो रही है। आपसे बातचीत करना बहुत ही मुश्किल हो रहा है, यहां तक कि आपको अप्रोच करना और आप तक पहुंचना भी बहुत ही मुश्किल हो रहा है। लोगों ने आपको पूरी तरह से घेर लिया है जो कई दफा बहुत खराब लगता है मुझे।
bigg boss 15 Karan Kundrra express his feeling towards tejasswi prakash says i am very fond of you
2 of 6
तेजस्वी का इस बात से होता है दिमाग खराब

तेजस्वी ने करण से आगे अपनी फीलिंग साझा करते हुए कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगी, लेकिन इस बात से मेरा दिमाग खराब होता है। अगर ये प्रॉब्ल्म है तो भी मुझे कोई परवाह नहीं है, अगर ऐसा है तो मैं आपसे बात ही नहीं करूंगी। तेजस्वी ने करण से आगे कहा, ‘सच बता जबसे हम आए हैं तबसे हम दोनों ने एक-दूसरे से बात की है कभी भी नहीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
बिग बॉस 15
3 of 6
करण ने कहा मैं शर्मिला हूं

तेजस्वी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा मुझे लगा कि हम दोनों की वाइब मैच करती है और जब हम बातचीत करेंगे तो वो अच्छी होगी, लेकिन नहीं हो रहा है वैसा। तेजस्वी की इस बात को सुनने के बाद करण ने कहा मैं अपनी असल जिंदगी में थोड़ा शर्मिला हूं, तो मेरे को चीजों के लिए टाइम लगता है।
बिग बॉस 15
4 of 6
मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं

करण ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं तुम्हें बहुत ही पसंद करता हूं, ठीक है। मुझे एक्स्प्रेशन इश्यू है। मैं बहुत नाखुश था जब तुम जा रही थी, मैंने बोला भी। मुझे बोलने में भी बहुत सोचना पड़ा था कि मैंने तुझे बहुत मिस किया, जब तू गयी थी तो मैं शक्ले भी बना रहा था। हो सकता है कि हमने बात न की हो। तेजस्वी ने कहा पहली बार ऐसा है जब हम बैठकर बात कर रहे हैं। सभी कैमरा सोच रहे होंगे ये क्या हो गया। अभी भी मुझे ये पूछना पड़ रहा था कि तू फ्री है या नहीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
बिग बॉस 15
5 of 6
करण ने कहा बाकियों के सामने नहीं बात कर पाऊंगा

करण ने कहा कि वहां पर लोग आ गए थे और मैं बाकी लोगों के सामने तुमसे बात नहीं कर पाऊंगा क्योंकि वो मेरा जोन नहीं है। तेजस्वी ने कहा मैं भी नहीं कर पाऊंगी बात और खास करके ये बातचीत। तेजस्वी ने कहा जब मैं दुखी थी तो तुम्हें उस चीज का कोई फर्क ही नहीं पड़ा। आप केयर मत करो लेकिन अगर आप बोल रहे हो आप मुझे पसंद करते हो तो कुछ तो करो पूछा तो करो।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00